Thursday , 21 October 2021

आईक्यूओ झेड5 23 सितंबर को हो सकता है लांच -यूजर्स को मिलेगा दमदार बैटरी-कैमरा और तेज प्रोसेसर

नई दिल्ली (New Delhi) . र्स्माटफोन बनाने वाली कंपनी का फोन आईक्यूओ झेड5 23 सितंबर को लांच हो सकता है. कंपनी ने वीबो पर इसकी घोषणा की है. आईक्यूओ झेड 5 के साथ, ये भी अफवाह है किआईक्यूओ अपने दो नए स्मार्टफोन आईक्यूओ झेड5 प्रो और आईक्यूओ झेड5 x पर भी काम कर रही है. नया आईक्यूओ फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी एसओसी के साथ आने के लिए टीज किया गया है. सभी तीन आईक्यूओ झेड-सीरीज फोन में 5जी कनेक्टिविटी और तेज चार्जिंग मिलने की उम्मीद है.

सीरीज में, आईक्यूओ झेड5 प्रो को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने के लिए कहा गया है. बुधवार (Wednesday) को, आईक्यूओ ने आईक्यूओ झेड5 के लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के लिए वैबो पर एक टीज़र इमेज पोस्ट की. कंपनी 23 सितंबर को चीन में दोपहर 2:30 बजे सीएसटी एशिया पर लॉन्चिंग इवेंट की मेजबानी करेगी. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि लॉन्च के समय आईक्यूओ झेड5 एकमात्र मॉडल होगा या कंपनी आईक्यूओ झेड5 प्रो और आईक्यूओ झेड5 एक्स को भी साथ में पेश करेगी.. आईक्यूओ ने एक डेडिकेटेड इमेज जारी की है जिससे पता चलता है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी, यूएफएस 3.1 स्टोरेज और पीडीडीआर5 रैम के साथ आएगा. आईक्यूओ झेड5 के अन्य डिटेल आईक्यूओ झेड5 प्रो के समान हो सकते हैं, जिसमें 120 एचझेड डिस्प्ले और कम से कम 8जीबी रैम होने की अफवाह है. प्रो वर्जन हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर मॉडल नंबर वी 2148ए के साथ दिखाई दिया. प्ले कंसोल लिस्टिंग ने हिंट दिया कि फोन में फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है और यह एंड्रॉइड 11 पर चलता है. इसके अलावा, इसने फोन पर स्नैपड्रैगन 778जी चिप होने का भी सुझाव दिया. इसके अलावा, आईक्यूओ झेड5 प्रो में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने का अनुमान है.

  जियोफोन नेक्स्ट लॉन्च हो सकता है दिवाली से पहले

आईक्यूओ झेड5 प्रो के साथ, आईक्यूओ झेड5 एक्स में 90 एचझेड अमोलेड डिस्प्ले, मीडिया (Media) टेक डाइमेंशन 900 और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ काम करने की अफवाह है. स्मार्टफोन को वीवो एस10ई का रीब्रांडेड संस्करण कहा जाता है जो अब तक अफवाह मिल का केवल एक हिस्सा है. आईक्यूओ झेड5 प्रो में डुअल स्टीरियो स्पीकर, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 44 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी होने का भी अनुमान है.
 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *