फिल्म “सुस्वागतम खुशामदीद” से बालीवुड में डेब्यू करेंगी इसाबेला कैफ

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) की सफल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेला कैफ ने अब ‎फिल्मी दु‎निया की ओर रुख ‎किया है. वह फिल्म “सुस्वागतम खुशामदीद” से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर पुलकित सम्राट लीड रोल में हैं. इस ‎फिल्म का डायरेक्शन धीरज कुमार ने किया है.

हाल ही में पूरी हुई इस फिल्म की शूटिंग की अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर आती रहती थी. इसाबेला कैफ खुद सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नई-नई फोटो और वीडियो करती रहती हैं. इसाबेल की फैन फॉलोइंग भी काफी है. इसाबेला कैफ भी अपनी बहन कटरीना की तरह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत (Surat) है. इसाबेला अक्सर अपनी बहन और बॉलीवुड (Bollywood) स्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ नजर आती है. सूत्रों के मुता‎बिक, इसाबेला फिल्म के सेट पर काफी उत्साहित रहती हैं. इसाबेल ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी.

इसाबेल ने पुलकित सम्राट के साथ एक फोटो शेयर किया है. इसाबेला के को एक्टर पुलकित सम्राट भी उनकी तारीफ करते हैं. पुलकित ने कहा ‎कि ‘इसाबेला कैफ बहुत ज्यादा मेहनत करती थी और उनके साथ काम करके मजा आया’. फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ एक सामाजिक सरोकार के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी. इस फिल्म में पुलकित दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका में हैं तो इसाबेल आगरा (Agra) की नूर की भूमिका में हैं. बता दें ‎कि इस ‎फिल्म के अलावा इसाबेला कैफ फिल्म “टाइम टू डांस” में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन स्टैंनली डिकोस्टा ने किया है. इस फिल्म में सूरज पंचोली की अहम भूमिका है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *