Tuesday , 15 October 2019
Breaking News

एक्स गेम्स में 6 बार गोल्ड मेडल हासिल करने वाले जैक्सन स्ट्रॉन्ग उदयपुर में, हाई ओक्टेन स्टंट करेंगे

उदयपुर. अमेरिका की नंबर वन एनर्जी ड्रिंक, मॉन्स्टर एनर्जी, ने भारत में अपना शुगर फ्री, नो कैलोरी प्रॉडक्ट ‘अल्ट्र’ लॉन्च किया. मॉन्स्टर एनर्जी ने इस प्रॉडक्ट को एक्स गेम्स के 6 बार गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके स्टंटमैन, जैक्सन स्ट्रॉन्ग के साथ मिलकर लॉन्च किया है. जेम्स बॉन्ड की क्लासिक मूवी ‘ऑक्टोप्सी’ में दिखाये गये टुकटुक का पीछा करने वाले चर्चित दृश्य को, जिसे 1983 में उदयपुर में फिल्माया गया था, इसे जैक्सन के साथ रीक्रिएट किया जायेगा.

  सड़क हादसे में महिला की मौत

अपना छठां गोल्ड मेडल जीतने के बाद सीधे उदयपुर पहुंचे जैक्सन ने कहा कि मैं यहां आकर और मॉन्स्टर एनर्जी के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. मैं जेम्स बॉन्ड का, खासकर उनके स्टंट्स का, बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. 36 साल बाद, ऑक्टोपसी के अमर हो चुके दृश्य को रीक्रिएट करने का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है.

  पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज

मॉन्स्टर एनर्जी इंडिया के कंट्री मैनेजर, मफाडेल जंजीरा ने बताया कि हमें भारत में अपने नए शुगर फ्री, नो कैलोरी प्रॉडक्ट ‘अल्ट्रा’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है. हमारा मानना है कि बढिय़ा स्वाद और साइट्रस फ्लेवर वाला यह ड्रिंक सामाजिक रूप से सक्रिय रहने वाले भारत के युवाओं को पसंद आयेगा और उनके उत्साह को बढ़ायेगा. अल्ट्रा सितंबर महीने से पूरे भारत में उपलब्ध है.

  20 से ज्यादा युवतियों से दुष्कर्म करने वाले युवक का मोबाइल चालू, लोकेशन नहीं ढूंढ पा रही पुलिस

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News