जान्हवी ने “रूही” के लिए दिया मल्टीपल लुक टेस्ट

अभिनेत्री जान्हवी कपूर आगामी फिल्म “रूही” में भूत के किरदार ‎निभाने वाली हैं. इस ‎फिल्म में अपने ‎किरदार को आकार देने के लिए “मल्टीपल लुक टेस्ट” से गुजरना पड़ा है. इस बारे में निर्देशक हार्दिक मेहता ने कहा ‎कि उन्होंने भूमिका को अच्छी तरह से अपनाया. उन्होंने कहा, “हमने जान्हवी के लिए लुक बनाने के लिए प्रोस्थेटिक्स और वीएफएक्स के संयोजन पर पहुंचने के लिए कई लुक टेस्ट किए. वास्तव में मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि जान्हवी आसानी से भूत की तरह लगना व बर्ताव करना शुरू कर दिया.” सूत्रों का कहना है कि जान्हवी ने अंतिम निर्णय लेने से पहले 10 अलग-अलग विकल्पों की कोशिश की. बता दें ‎कि हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं. इसे दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्मित ‎किया गया है. यह फिल्म 11 मार्च को स्क्रीन पर आएगी.

22 अक्टूबर को रिलीज होगी ‎फिल्म “लूप लपेटा”

अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता ताहिर राज भसीन ने अपनी फिल्म “लूप लपेटा” की रिलीज डेट जारी कर दी है. यह फिल्म 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तापसी और ता‎हिर ने 12 सेकंड की अनाउंसमेंट वीडियो पोस्ट ‎किया है, ‎जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से कॉमिक थ्रिलर के लिए तैयार रहने के लिए कहा है. तापसी ने पोस्ट किया ‎कि “सावी और सत्या से मिलने के लिए तैयार हो जाएं.. “लूप लपेटा” 22 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में. एक कॉमिक थ्रिलर जो कम ही देखने को मिलती है.” ताहिर ने लिखा, “सावी और सत्या के साथ अपने अपनी जिंदगी की राइड के लिए तैयार हो जाइए.. “लूप लपेटा” 22 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में.” बता दें ‎कि इस ‎फिल्म को आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित ‎किया गया है. यह फिल्म 1998 की जर्मन फिल्म “रन लोला रन” का हिंदी रूपांतरण है.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

मेरे चार गानों के बारे में लोगों को पता नहीं: शान

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर पाश्र्वगायक शान को लगता है ‎कि आजकल लोगों ने फिल्मी गाने सुनना बंद कर दिए हैं. बीते जमाने में फिल्मी गाने जिस कदर मशहूर होते थे, वह आजकल देखने को नहीं मिलता है. जब हम नियमित तौर पर पाश्र्वगायन करते थे, उस दौरान फिल्मी गानों को सुनकर हम उन पर बातें किया करते थे. वर्तमान समय में किसी बड़ी फिल्म के शायद एक ही दो गाने पर ही लोगों का ध्यान जाता है.” शान ने आगे कहा, “जैसा कि मैंने कहा कि लोग आजकल फिल्मी गानें नहीं सुनते हैं. पिछले एक साल में मैंने चार गाने रिकॉर्ड किए हैं जिसके बारे में लोगों को पता ही नहीं है. आजकल नए-नए गायक आ रहे हैं. जब मैं नया था, उस दौरान मेरे सीनियर्स ने मेरे लिए रास्ता बनाया था. ठीक इसी तरह से मुझे भी नई पीढ़ी के लिए रास्ता बनाना है. आप एक जगह हमेशा टिके नहीं रह सकते हैं, लेकिन मैंने काफी लंबे समय तक गाना गाया है जिसके लिए मैं आभारी हूं.”

  सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

“तारिणी” से डेब्यू कर रही आरुषि

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल “निशंक” की बेटी आरुषि निशंक ‎फिल्म “तारिणी” से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने जा रही हैं. यह ‎फिल्म नेवी की महिला अफसरों की बहादुरी ‎दिखाई जाएगी. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उन्होंने यह घोषणा की. दरअसल, 19 सितंबर 2017 को वर्तिका जोशी, प्रतिभा जामवाल, पी. स्वाति, एस. विजया, ऐश्वर्य और पायल गुप्ता ने भारतीय नौसेना की सेलिंग नौका आईएनएस तारिणी पर अपना सफर गोवा से शुरू किया था और 19 मई, 2018 को वे 21,600 नॉटकिल माइल्स की दूरी तय करके वापस आई थीं. इस अभियान में लगभग 254 दिन लगे. इसके साथ इन 6 नेवी महिला अफसरों ने अपने नाम को इतिहास के पन्नों में भी दर्ज कर लिया. 21 मई, 2018 को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पौलेंड और दक्षिण अफ्रीका होते हुए महिला अफसर गोवा पहुंचीं. मेक इन इंडिया के तहत बने इस तारिणी नौका में सवार होकर इन छह महिला अफसरों ने इस साहसिक अभियान इतिहास के पन्नो में भी अपना नाम दर्ज कर लिया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *