नए रोमांटिक गाने ‘लहजा’ में एक साथ दिखाई देंगे जन्नत जुबैर और फैजू

मुंबई (Mumbai) . सोशल मीडिया (Media) सेलेब्रिटी मिस्टर फैजू (फैजल शेख) और टेलीविजन अभिनेत्री जन्नत जुबैर एक रोमांटिक सिंगल टाइटल ‘लहजा’ में एक साथ दिखाई देंगे. इसके वीडियो को नागपुर में एक असली शादी के दौरान शूट किया गया है. यह विचार अभिनेता और अभिनेत्री दोनों के बीच केमिस्ट्री को जीवंत करते हुए वीडियो को एक प्रामाणिक एहसास देने के लिए रहा है.

फैजू ने कहा, “लहजा काफी जीवंत गीत है और असली शादी में शूटिंग बहुत ज्यादा मजेदार रहा. इसके अलावा जन्नत के साथ काम करने से सेट पर आराम और केमिस्ट्री मिलती है, जो मेरे लिए आसान हो जाता है. यह एक प्यारा रोमांटिक गीत है और हमने शूटिंग में बहुत मजा किया. असली शादी के दौरान शूट की गई वीडियो के लिए उत्साहित होते हुए फैजू ने कहा कि लोगों के साथ इसे साझा करने को लेकर वह इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

यह गाना पहली नजर में प्यार (लव एट फर्स्ट साइट) को बयां करता है. यह अजीम शिराजी द्वारा लिखा गया है, विक्रम मॉन्ट्रोस द्वारा रचित है और अभि दत्त द्वारा गाया गया है. गाने के बारे में बात करते हुए जन्नत ने कहा, “यह एक सुंदर गीत है. यह लॉकडाउन (Lockdown) के बाद मेरा पहला शूट था, इसलिए मैं सेट पर आने के लिए अधिक उत्साहित थी.” गायक अभि दत्त ने कहा, “मैं वास्तव में इस नए गीत का इंतजार कर रहा हूं. यह एक बहुत ही सरल, ईमानदार, स्वच्छ रोमांटिक गीत है, जिसमें एक सुंदर ‘इंडियन सोल’ है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि क्या दर्शकों को गीत उतना पसंद आएगा, जितना हमने इसे बनाते समय पसंद किया. वीडियो को राहुल शेट्टी द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *