ड्रेस से प्राइस टैग ही उतारना भूल गईं जैस्मिन, फैन्स इस वीडियो पर खूब दे रहे हैं रिएक्शन


मुंबई (Mumbai) . बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. लेकिन, इस वीडियो के चर्चा में होने की वजह बनी है एक्ट्रेस की नई ड्रेस का प्राइस टैग. दरअसल, जैस्मिन भसीन इस ड्रेस से प्राइस टैग ही उतारना भूल गईं और फोटोग्राफर्स ने उनकी इस गलती को भी कैमरे में कैद कर लिया. अब, जैस्मिन भसीन के फैन उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

  पिंक साड़ी पहनकर नोरा ने लूटा फैंस का दिल

कई यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि ‘बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद जैस्मिन पागल हो गई हैं.’ वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह बेहद कॉमन बात है, जल्दबाजी में प्राइस टैग निकालना भूल जाना कोई नई बात नहीं है.जैस्मिन भसीन का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें उनका क्यूट अंदाज भी चर्चा में है. वीडियो में एक मीडिया (Media) कर्मी जैस्मिन से सवाल करते हैं कि वह किसे बिग बॉस 14 का विनर बनते देखना चाहती हैं, इसके जवाब में जैस्मिन अली गोनी का नाम लेती हैं. जैस्मिन कहती हैं- ‘सभी अच्छे हैं और सबने खूब मेहनत की है, लेकिन मैं अली को विनर बनते देखना चाहती हूं.’ वहीं कई यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जैस्मिन भसीन को बिग बॉस हाउस में मिस करने की बात भी कह रहे हैं.

  जेंडैया को दयालु स्वभाव के लोग पंसद

मालूम हो कि हाल ही में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी की सपोर्टर बनकर एंट्री ली थी और इस दौरान भी वह काफी चर्चा में रही थीं.जैस्मिन को शुरुआत से ही मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, लेकिन वोटों की कमी के चलते एक्ट्रेस शो से बाहर हो चुकी हैं. शो के दौरान भी और शो से बाहर आने के बाद भी जैस्मिन का अंदाज खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जैस्मिन भसीन की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया (Media) पर छाए रहते हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *