JIO ने फिर खोला ऑफर का पिटारा, 248 रुपये में पाएं 2500 का गिफ्ट

अभी हाल ही में लंदन की ओपन सिग्नल कंपनी ने एक सर्वे जारी करते हुए कहा था कि भारत में 4 जी नेटवर्क की क्रांति में रिलायंस जियो ने एक अहम रोल अदा किया है. इसी कड़ी में रिलायंस जियो लगातार अपने ग्राहकों को नए-नए ऑफरों की सौगात दे रहा है. अब जियो ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ऑफरों का पिटारा खोल दिया है.

  शाओमी एमआई मिक्स 4 जल्द होगा लॉन्च - लॉन्च से पहले लीक हुए वेरिएंट्स और फीचर्स डीटेल

नए ऑफर के तहत ग्राहकों को 999 रुपये का एक फ्री JioFi डिवाइस और 1500 रुपये कीमत का 100 जीबी अतिरिक्त 4G डेटा मिलेगा. इसके लिए ग्राहक को कम से कम 149 रुपये का पहला रिचार्ज कराना होगा. साथ ही 99 रुपये में जियो की प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी.

यह ऑफर गूगल होम या क्रोमकास्ट डिवाइस (केवल भारतीय संस्करण) की खरीद पर उपलब्ध है. ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक रिलायंस डिजिटल, रिलायंस डीएक्स मिनी, जिओ स्टोर से डिवाइस खरीद सकते हैं. जियो प्रीपेड ग्राहक ही इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

  वन प्लस 9आर 5जी की बंपर बिक्री -कोरोना काल में भी रहा भारत में जलवा

MyJio ऐप में 10 जीबी के 10 वाउचर यानी 100 जीबी ग्राहक को मिलेंगे. जिसे MyJio ऐप के माध्यम से एक वर्ष के भीतर रिडिम या भुनाया जा सकता है. साथ ही जियो सिम एक्टिवेशन की तारीख 1 अप्रैल 2018 से पहले नहीं होनी चाहिए. ऑफर 10 अप्रैल 2018 से शुरू हो गया है.

  माइक्रोमेक्स ने लॉन्च किए दो नए ईयरबड्स

The post JIO ने फिर खोला ऑफर का पिटारा, 248 रुपये में पाएं 2500 का गिफ्ट appeared first on .

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *