जेके टायर की जेबीएम ऑटो लि. के साथ साझेदारी


उदयपुर (Udaipur).
जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लि. ने जेबीएम ऑटो लि. के साथ साझेदारी की घोषणा की.  जेबीएम ऑटो लि. सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों सहित भारत में सार्वजनिक गतिशीलता के उत्कृष्ट  सुविधाजनक और संवहनीय समाधानों की अग्रणी निर्माता है. इस साझेदारी के माध्यम से जेके टायर सिटी बस एप्लिकेशन में जेबीएम ऑटो के सिटीलाइफ  सीएनजी और इकोलाइफ इलेक्ट्रिक बसों के लिए अपने स्मार्ट टायर डिवाइस के साथ फिट किए गए श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ रेडियल टायर की आपूर्ति करेगा.

जेके टायर और जेबीएम ऑटो ने स्मा्र्ट मोबिलिटी समाधानों को विकसित करने के उद्देश्य से गठबंधन किया है जिसमें नवीनतम तकनीक शामिल है जो टिकाउपन और प्रदर्शन प्रदान करती है. इस सहयोग में दिल्ली, मुंबई (Mumbai) और अहमदाबाद (Ahmedabad) में स्थापित 11 कार्यशालाओं में 24 घंटे सातों दिन सहायता के लिए जेके टायर पेशेवरों की एक समर्पित टीम के साथ ‘टोटल टायर मैनेजमेंट’ का एंड-टू-एंड स्वामित्व शामिल है. जेके टायर अपनी तरह का पहला क्लााउड बेस्डड मॉनीटरिंग सिस्टमम ‘कनेक्टेड मोबिलिटी सॉल्यूशंस’ स्थापित बेजोड़ परफॉर्मेंस प्रदान करेगा. जेके टायर महत्वपूर्ण तकनीकों और उत्पादों की पेशकश के माध्यम से टायर उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता को आगे बढ़ाने में सबसे आगे रहा है जो ऑटोमोबाइल उद्योग में विविध व्यावसायिक वर्गों की जरूरतों को पूरा करते हैं.

  एशियाई बाजारों में कमजोर कारोबार

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लि. के डायरेक्टर-सेल्स एवं मार्केटिंग, श्रीनिवासु अल्लाफन ने कहा कि वाणिज्यिक क्षेत्र में बाजार अग्रणी होने के नाते, जेके टायर विभिन्न्य वर्गों में भविष्य के मोबिलिटी ट्रेंड्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए नवाचार की दिशा में अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए खड़ा है. हम विभिन्न निर्माताओं के साथ उन्नत मोबिलिटी समाधानों को प्राप्त करने में उनकी मदद करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और जेबीएम ऑटो लि. के साथ हमारी साझेदारी इसी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करती है. स्मार्ट टायर जेके टायर का एक स्वदेशी उत्पाद है जो स्मार्ट सेंसर्स के जरिए टायर के स्वास्थ्य के बारे में वास्तविक समय में जानकारी प्रदान करता है. ‘टायर टेंपरेचर एंड प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम’ पर आधारित स्मार्ट टायर्स एक इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम है जिसे विभिन्न प्रकार के वाहनों पर न्यूमैटिक टायरों के अंदर वास्तविक समय के तापमान और वायु दाब (एयर प्रेशर) पर निगरानी करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *