झूठ और फरेब पर टिकी आम आदमी पार्टी का अंत दिल्ली में तय है: जे पी नड्डा


नई दिल्ली. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आम आदमी पार्टी को आज कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ये पार्टी दिल्ली के चुनाव में झूठ और फरेब के बूते पर सफल नहीं हो पाएगी. महज अपनी नाकामी छुपाने के लिए बयानबाजी करना और देश की साख पर बट्टे लगाने का काम केजरीवाल और कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में किया है, उसका करारा जवाब दिल्ली की जनता इस चुनाव में देगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज मादीपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश सांखला के कार्यालय का उद्घाटन किया और उनके समर्थन में वोट की अपील करते हुए नुक्कड़ सभा में यह बात कही है. इस अवसर पर करनैल सिंह, प्रदेश और जिला के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं पार्षद सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

  आप अब राजस्थान में लड़ेगी निकाय और पंचायतीराज चुनाव

नड्डा ने भाजपा के नेता, नीति और नीयत को आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर भारी बताते हुए कहा कि जो मोहल्ले से लेकर देश तक काम करता है, जो सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की नीति के साथ देश और दिल्ली को विकास पथ पर अग्रसर किया हो इस संदेश के साथ भाजपा दिल्ली का चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी बयानबाजी कर दिल्ली का चुनाव लड़ने की हिमाकत कर रही है जबकि लोकसभा चुनाव के मिले परिणाम के बाद इसमें कोई शक नहीं है कि दिल्ली में कमल खिलेगा और केंद्र में भाजपा सरकार के साथ दिल्ली में भी भाजपा अपनी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 लगाया, लेकिन इसे अस्थाई रखा और बहुमत मिलने के बाद भी इसे नहीं हटाया.

  वाम दलों ने दिल्ली हिंसा के लिए भाजपा और RSS को जिम्मेदार ठहराया

नरेन्द्र मोदी को देश की जनता ने बहुमत दिया, तो उन्होंने 100 दिनों में ही जम्मू-कश्मीर में 370 ही नहीं बल्कि 35ए का मामला भी सुलझाया. अभी तक जम्मू-कश्मीर में वाल्मीकि का बेटा सिर्फ सफाई कर्मचारी ही बन सकता था लेकिन 370 हटने के बाद वाल्मीकि का बेटा जज, इंजीनियर और अफसर बन सकेगा. जम्मू-कश्मीर में अब गांवों के विकास कार्यों की धनराशि पंचायतों के प्रधानों को सीधे मिल रही है और एक पंचायत में 2-3 करोड़ रुपये तक की धनराशि विकास कार्यों के लिए उपयोग की जा रही है. तीन तलाक, राम मंदिर जैसे मुद्दों पर भी विपक्ष ने राजनीति करने की कोशिश की जिसे भाजपा सरकार ने विफल कर दिया.

आज विपक्ष नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों को गुमराह कर रही हैं जबकि गांधी जी, जवाहर लाल नेहरू, मनमोहन सिंह ने खुद शरणार्थियों को बसाने की बात कही थी जिसे अब नागरिकता संशोधन कानून के जरिए मोदी सरकार पूरा कर रही है इसमें भी विपक्ष को दिक्कत है. उनका ये भी कहना था झूठ-फरेब और जुमलों के जरिए पिछले 5 साल से स्कूल, कॉलेज, अस्पताल बनाने, 15 लाख सीसीटीवी, पूरी दिल्ली में मुफ्त वाई-फाई, जन लोकपाल लाने वाली पार्टी वास्तविकता से कोसों दूर है. 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को मालिकाना हक देने का काम भाजपा सरकार ने किया. अब भाजपा की सरकार जहां झुग्गी-वहां मकान की योजना पर काम कर रही है. केजरीवाल दिल्ली के लोगों को जवाब दें कि वो विकास के कामों में बाधा क्यों बने? झूठ बोलने वाली, धोखा देने वाली आम आदंमी पार्टी की सरकार को अब विदा करने का समय आ गया है.

  भाजपा का सवाल, वैश्विक स्तर पर भारत का कद बढ़ने से नाखुश क्यों है कांग्रेस?

Check Also

गृहमंत्री शाह के साथ बैठक के बाद बोले केजरीवाल, सब मिलकर शांति बहाली करेंगे

नई दिल्ली . उत्तर पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा के बीच अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार …