दिल्ली कैपिटल्स बेहतर प्रदर्शन करेगी : कैफ


मुंबई (Mumbai) . आईपीएल (Indian Premier League) टीम दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि नए कप्तान ऋषभ पंत के नेतृत्व में उनकी टीम आईपीएल (Indian Premier League) के 14 वें सत्र में बेहतर प्रदर्शन करेगी. कैफ के अनुसार टीम के खिलाड़ी अच्छी लय में हैं जिसका लाभ उसे मिलेगा. वहीं पिछले साल टीम को मुंबई (Mumbai) इंडियन्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

टीम के साथ पहले अभ्यास सत्र में भाग लेने के बाद कैफ ने कहा, ‘इस साल हम एक कदम आगे बढ़ना चाहते हैं और यह दिल्ली कैपिटल्स का लक्ष्य है. हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बल पर हम खिताब जीत सकते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘पिछले साल हम जीत के काफी करीब पहुंचे थे और इस सत्र में अच्छी बात यह है कि हमारी टीम के अधिकांश खिलाड़ियों ने हाल के दिनों में काफी क्रिकेट खेला है.’

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

कैफ ने कहा, ‘वे खेल से जुड़े रहे हैं और इसलिए आईपीएल (Indian Premier League) से पहले अच्छी लय में हैं.’ टीम के पास रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी साव, इशांत शर्मा के अलावा स्टीव स्मिथ, कागिसो रबादा और एनरिच नोर्ट्जे जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं जो पिछले कुछ समय में क्रिकेट के किसी ना किसी प्रारूप में खेले हैं. कैफ ने कहा कि टीम ने अभ्यास सत्र के दौरान क्षत्ररक्षण पर भी ध्यान दिया है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

वहीं टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग भी पृथकवास पूरा करने के बाद अपने पहले ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. कैफ ने कहा, ‘मैं पोंटिंग से मिलने को लेकर उत्साहित हूं. मैं फोन पर उनके संपर्क में हूं. मैदान पर उनके टीम से जुड़ने के बाद हम उनके साथ मिलकर आगे की योजना बनाएंगे.’ दिल्ली की टीम को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई (Mumbai) में चेन्नई (Chennai) सुपरकिंग्स से खेलना है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *