शादी करने जा रही हैं काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर साझा की इंगेजमेंट रिंग


मुंबई (Mumbai) . दक्षिण भारतीय फिल्मों की कामयाब अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Actress Kajal Aggarwal) बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपनी अदाकारी के जलवों से प्रशंसकों को लुभा रहीं हैं. अब खबर आ रही है कि काजल अग्रवाल जल्द ही शादी करने जा रही हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया (Media) हैंडल्स पर दी थी. अब काजल अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

काजल अग्रवाल का यह वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स उन्हें खूब बधाई भी दे रहे हैं. काजल अग्रवाल ने वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. काजल अग्रवाल ने अपनी पोस्ट में बताया था कि वह इसी महीने की 30 तारीख को गौतम किचलू से शादी के बंधन में बंधेंगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी दी थी कि उनकी शादी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया था कि वह शादी के बाद भी अपना काम जारी रखेंगी और लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी.

  गणतंत्र दिवस के दिन लालकिला में हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को जमानत मिली

काजल अग्रवाल ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए लिखा था, “इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई (Mumbai) में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. इस महामारी (Epidemic) ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा प्रकाश डाला था, लेकिन हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे.

  टेक्नाे के ब्रांड एम्बेसेडर बने आयुष्मान खुराना

मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है.”बता दें कि काजल अग्रवाल ने फिल्म क्यूं! हो गया ना से 2004 में बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा वह सिंघम, स्पेशल 26 और खिलाड़ी नंबर 150 में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड (Bollywood) से इतर काजल अग्रवाल ने तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *