मतभेद सुलझाने मिलेंगे कमल नाथ और सिंधिया

नई दिल्‍ली . मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ एवं कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी शब्द युद्ध के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए दोनों नेताओं के इस हफ्ते मुलाकात करने की संभावना है.

congress-leaders

कांग्रेस महासचिव तथा पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि दोनों नेता सत्ता में आने से पहले मध्य प्रदेश की जनता से पार्टी द्वारा किए गए वादों को पूरा करने के तौर-तरीकों पर काम करने के लिए मुलाकात करेंगे.

  मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात CISF के 11 जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बावरिया ने बताया, कमलनाथ एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया इस हफ्ते मुलाकात करेंगे और लंबित मुद्दों पर काम करेंगे तथा मध्य प्रदेश के विभिन्न वर्गों के लोगों की चिंताओं और मांगों का समाधान खोजेंगे.

दोनों नेताओं के बीच किसी प्रकार के मतभेद की खबरों को दरकिनार करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेता जन कल्याण के लिए काम कर रहे हैं और मध्य प्रदेश में सुशासन उपलब्ध करा रहे हैं.

  सेबी ने सुझाव देने की सीमा बढ़ाई

दिग्विजय सिंह ने भी दिया जवाब

वहीं, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि वादे पांच साल में पूरे किए जाने हैं. हमने कई वादे पूरे भी किए हैं. बाकियों पर काम चल रहा है. सिंधियाजी किसी के खिलाफ नहीं हैं. कमलनाथ जी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी एकजुट है.

  मध्य प्रदेश में अब तक 182 संक्रमित, सर्वाध‍िक 128 इन्दौर में, भोपाल में प्रमुख सचिव सहित तीन पॉजिटिव

सोनिया तक पहुंची कमल नाथ-सिंधिया की लड़ाई

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार शाम को दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सिंधिया की तरफ से राज्य सरकार पर किए गए हमले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की.


Check Also

क्वारनटीन सेंटर से निकलकर गेहूं पिसवाने पंहुचा युवक तो पुलिस ने पीटा, किया सुसाइड

लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के फरिया पिपरिया गांव से एक सनसनीखेज मामला …