कमलनाथ जी संकेत समझिए, आपको कार्यकर्ता भी सुनना नही चाहते : डॉ.नरोत्तम मिश्रा

भोपाल (Bhopal) . विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण को केवल मीडिया (Media) के लिए भाषण बताए जाने पर प्रदेश के गृह एवं संसदीय कार्यमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे पिछले कुछ दिनों से इस तरह के अटपटे और बेतुके बयान दे रहे है. इसका एक ही कारण है कि उनकी आज-कल कोई नहीं सुन रहा है इसलिए खीज में वह इस तरह की बातें कर रहे है. डॉ.मिश्रा ने साइकल नही चला पाने पर कांग्रेस विधायकों के स्वास्थ्य पर भी चिंता प्रकट की.

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार (Tuesday) को कहा कि कमलनाथ कहते है कि राज्यपाल का अभिभाषण मीडिया (Media) के लिए था तो क्या मीडिया (Media) जनता नही है ? क्या वह जनता तक बात नही पहुचाती? लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ मीडिया (Media) को इसिलिए कहा जाता है क्योंकि वह जनता की आवाज है. लेकिन देखने मे आ रहा है कि कमलनाथ कुछ दिनों से इसी तरह की बाते कर रहे है. पिछले दिनों इंदौर (Indore) में भी मीडिया (Media) को लेकर इसी तरह बात कही थी. दरअसल यह उनकी पीड़ा और खीज है क्योंकि जनता तो दूर उनके कार्यकर्ता भी अब उनकी सुनने को तैयार नही है. गत दिनों हुई इंदौर (Indore) की बैठक में भी कार्यकर्ता उनके भाषण के दौरान हंगामा करते रहे. उन्हें तो यह तक बोलना पड़ा था कि आप सब शांत हो जाएं या मैं बोलना बंद करूँ.

  दिल्ली जाना है तो पहले करवाएं कोरोना की जांच

डॉ.मिश्रा में कहा कि कमलनाथ जी को समझना चाहिए कि राजनैतिक जीवन मे इस तरह का समय आता है जब आप खारिज कर दिए जाते हो. इसलिए संकेतो को वह समझ लें. उन्होंने कहा कि सयानो के सामने खाली डलिया ही रखी जाती है.

– कांग्रेस विधायकों का स्वास्थ्य परीक्षण कराए

कांग्रेस विधायकों द्वारा विधानसभा तक साइकिल नही चला पाने ओर बीच रास्ते से ही कार में सवार होकर रवाना होने की घटना पर की कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी से मेरा आग्रह है कि जब इस तरह के कार्यक्रम हो जिसमें थोड़ा भी शारीरिक श्रम करना पड़ता हो तो पहले अपने विधायकों का स्वास्थ्य परीक्षण कराए. सदन को उनके स्वास्थ्य की उनके सम्मान की पूरी चिंता है लेकिन कल जिस तरह का वाकया देखने पर आया वह काफी चिंताजनक है.

  हम प्रयास करेंगे कि हत्यारों को मौत की सजा मिले : सिसोदिया

– कोरोना को लेकर बरती जा रही विषेष सतर्कता

गृह मंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) से सटे हुए जो हमारे जिले हैं उनमें सभी जिला कलेक्टरों, पुलिस (Police) अधीक्षकों को निर्देशित किया है कि जो कोरोना की गाइडलाइन का पालन कराया जाना सुनिश्चित कराएं. सावधानी बरतें. भोपाल (Bhopal) तथा इंदौर (Indore) में विशेष सतर्कता बरतने को कहा है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *