कंगना रनौत ने कहा गैंगरेप करने वालों को चौराहों पर दें फांसी

भोपाल (Bhopal) . भोपाल (Bhopal) में फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत का बच्चियों के साथ होने वाली गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. कंगना रनौत ने गैंगरेप (Gangrape) के आरोपियों को चौराहे पर लटकाने की वकालत की है.

कंगना ने बच्चियों के साथ होने वाली रेप की वारदात को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सऊदी अरब जैसे कई देशों में गैंग रेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाता है. जब तक ऐसे 5-6 उदाहरण पेश नहीं किए जाएंगे तब तक ऐसी हरक़तें होती रहेंगी.

  मर्सिडीज-बेंज, ऑडी जैसी लक्जरी कार कंपनियां सरकार से बजट में करेंगी कटौती की मांग

सोशल मीडिया (Media) पर अपने बयानों के लिए मशहूर बॉलीवुड (Bollywood) कलाकार कंगना रनौत ने दकियानूसी और पुराना लॉ बदलने की बात भी कही है. कंगना के मुताबिक अभी कानून में पीडि़त पर अपराध साबित करने की जिम्मेदारी होती है, उससे कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं जिससे या तो शिकायत नहीं करती या फिर आरोपी बच जाते हैं.

  जेल जाने से बचाने के नाम पर 39 लाख की ठगी

लव जिहाद कानून की तारीफ

वहीं, मध्य प्रदेश सरकार की ओर से लाए गए लव जिहाद कानून को लेकर भी फि़ल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया. कंगना ने इसे अच्छा कानून करार दिया है. उन्होंने कहा कि लॉ केवल उनके लिए है जो लव जिहाद करते हैं. इंटर कास्ट मैरिज में धोखा खाने वालों के लिए है ये कानून, न कि प्यार करने वालों के खिलाफ. उन्होंने कहा कि प्यार में धोखा देने वालों के लिए ये कानून प्रभावी होगा.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *