Saturday , 23 October 2021

कंगना रनौत की फिल्‍म ‘थलाइवी’ दस ‎सितंबर को होगी रीलिज

मुंबई (Mumbai) . कंगना रनौत की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘थलाइवी’ की री‎लिज डेट आखिर सामने आ ही गई है. जी हां, कंगना रनौत ने वादा ‎किया था ‎कि उनकी ये फिल्‍म ओटीटी पर नहीं बल्कि ‎सिनेमाघरों में ही री‎लिजहोगी और ऐसा ही हो रहा है. कंगना की ये फिल्‍म 10 ‎सितंबर को सिनेमाघरों में री‎‎लिज होने जा रही है. उनकी ये फिल्म है ‘थलाइवी’, तमिलनाडु (Tamil Nadu) की पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) जयललिता पर आधारित एक बायोपिक है.

  'बुल' में पैराट्रूपर के किरदार में नजर आएंगे शाहिद

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के बाद कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ दूसरी ऐसी बड़ी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. कंगना रनौत ने सुबह ही अपने फैंस को इशारा क‍िया था क‍ि वह इस फिल्‍म से जुड़ी बड़ी घोषणा करने जा रही हैं. इससे पहले ऐसी खबरें थी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. पोस्ट में यह भी लिखा है कि इस फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की पेशकश की गई है. अब यह फिल्म पहले देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उसके बाद उसे ओटीटी के लिए जारी किया जाएगा.बता दें कि कंगना की इस फिल्‍म का ट्रेलर मार्च के आखिर में री‎लिज कर ‎दिया गया था जरिएसे काफी तारीफें मि‍ली थीं.

  शनाया कपूर ने कहा, मैं जो काम कर रही हूं, उसमें जजमेंट जरूर होते

इस फिल्‍म का पहला गाना भी 2 अप्रैल को री‎लिज हो चुका है. ये फिल्‍म पहले 23 अप्रैल को री‎लिज होने के लिए तैयार थी. लेकिन देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते इसकी री‎लिज को टाल दिया गया था. लेकिन अब आखिरकार 10 ‎सितंबर को लोग इस फिल्‍म को ‎सिनेमाघरों में देख सकेंगे. थिएटर रिलीज के बाद ‘थलाइवी’ हिंदी में नेटफ्लिक्स पर जारी होगी और तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में प्राइम वीडियो पर जारी की जाएगी.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *