Wednesday , 14 April 2021

कनिका कपूर ने कोविड संक्रमित होने के दौर को किया याद

गायिका कनिका कपूर ने बीते साल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद के दौर को याद ‎किया है. क‎निका के कोरोना संक्र‎मित आने पर सोशल मीडिया (Media) में जमकर ट्रोल किया गया था. इस दौर को याद करते हुए कनिका ने बताया, “यह एक मुश्किल भरा वक्त था. यह देखकर मैं काफी हैरान थी कि लोग सच्चाई जाने बगैर कुछ भी कह रहे थे.” 42 वर्षीय इस गायिका ने पहली बार अपने कोरोना की चपेट में आने की सोशल मीडिया (Media) पर जानकारी दी थी. दरअसल वह लंदन से यहां आने के बाद आइसोलेशन में गए बगैर कनिका एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं. अपनी यात्रा से संबंधित विवरण को छिपाने के चलते कनिका को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार ने उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया था. कनिका कहती हैं, “बेहद दुख की बात थी कि कोई अस्वस्थ है यह जानने के बावजूद लोग कुछ भी कहने से बाज नहीं आ रहे थे.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

दिल्ली झगड़े के वी‎डियो में अजय के होने बात गलत

अभिनेता अजय देवगन के कार्यालय ने दिल्ली में हुए एक विवाद के वीडियो में उनके होने की बात गलत बता दी है. अजय के कार्यालय ने एक बयान जारी कर साफ किया है कि वी‎डियों वो नहीं हैं. दरसअल, इस वीडियो में एक पब के बाहर दो लोगों को लड़ते हुए देखा गया है, जो अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. पुरुषों में से एक सफेद शर्ट पहने हुए व्यक्ति को अजय देवगन समझ लिया गया. कार्यालय की ओर से कहा गया ‎कि अजय देवगन जनवरी 2020 में “तानाजी-द अनसंग योद्धा” के प्रचार के ‎लिए ‎दिल्ली गए थे. इसके बाद से अभी तक वह दिल्ली नहीं गए हैं. इसलिए दिल्ली में एक पब के बाहर हुए झगड़े में सुपरस्टार को शामिल करने की मीडिया (Media) रिपोर्ट बिल्कुल निराधार और असत्य है.

तापसी पन्नू ने क्रिकेट अभ्यास का एक स्नैपशॉट ‎किया साझा

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म “शाबाश मिठू” के ‎लिए काफी मेहनत कर रही हैं. इस ‎फिल्म में अ‎भिनेत्री ‎क्रिकेटर की भू‎मिका ‎निभा रही हैं. उन्होंने अपनी भूमिका के लिए क्रिकेट अभ्यास का एक स्नैपशॉट साझा किया है. यह फिल्म भारतीय महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है. तापसी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक शॉट खेलती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर साझा करते हुए तापसी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “डाउन द लाइन.” इस पर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “अब इंडिया खेलेगी क्या?” इस पर तापसी ने उत्तर देते हुए लिखा, “सर इंडिया के लिए तो खेल रही हूं कबसे. बस क्षेत्र अलग है.” इस ‎फिल्म को प्रिया अवान द्वारा लिखा और राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशन ‎किया जा रहा है. ‎फिल्म “शाबाश मिठू” का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा किया गया है. बता दें ‎कि अगले कुछ महीनों में तापसी “लूप लपेटा”, “हसीन दिलरुबा”, “रश्मि रॉकेट” और “दोबारा” जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी.

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

अनुराग कश्यप ने ‎फिल्म “दोबारा” की शूटिंग पूरी की

मुंबई (Mumbai) . फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपनी आगामी फिल्म “दोबारा” की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में अ‎भिनेत्री तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं और उनके साथ “थप्पड़” के सह-कलाकार पावेल गुलाटी भी ‎दिखाई देंगे. कश्यप ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड करते हुए यह जानकारी दी. शेयर तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “और यह समाप्त हो गई है...” इस पोस्ट पर फिल्म निर्माता ने अपनी फिल्मों के कलाकारों और क्रू-मेंबर्स को टैग किया है. इस फिल्म को एक थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है. अनुराग कश्यप के इस पोस्ट पर खुद के दिखाई न देने पर तापसी पन्नू एक मजाकिया अंदाज में चुटकी ली. तापसी ने लिखा, “मेरे को फोटोशॉप करके ही डाल देते.”

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *