कपिल शर्मा की मां को लगा टिक-टॉक का चस्का


मुंबई. कपिल शर्मा की कॉमेडी के लाखों दीवाने हैं, लेकिन अगर आप उनका शो लगातार देखते हैं,तब इस बात से भी अच्‍छी जानतें होंगे कि कपिल की मम्‍मी को भी बेटे की तरह कॉमेडी का कितना शौक है. कपिल के शो में उनकी मम्‍मी अक्‍सर दर्शकों में बैठकर बेटे के शो का लुत्‍फ उठाते हुए दिखती हैं. लेकिन लगता है कि कप‍िल की मम्‍मी को अब खुद भी कॉमेडी का चस्‍क लग गया है.

  बगलामुखी मंदिर को 1 करोड़ 54 लाख 48321 रुपये की आय हुई

जी हां, इतना ही नहीं,हाल ही में दादी बनीं कपिल की मम्‍मी अपने इस शौ को खूब पूरा भी कर रही हैं. हालांकि कपिल मी मम्‍मी ने अपना टैलेंट दिखाने के लिए बेटे का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो को नहीं चुना है बल्कि इन दिनों यूथ में चर्चित प्‍लेटफॉर्म टिक टॉक को चुना है. कपिल की मम्‍मी टिक टॉक के वीडियो में कॉमेडी करती नजर आ रही हैं.

  स्टूडियो में आग लगी, कोई हताहत नहीं

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म टिक-टॉक का जबरदस्‍त क्रेज है और ये बात किसी से नहीं छिपी है. हर कोई मजेदार अंदाज में टिक-टॉक के वीडियो शेयर कर रहा है.इस वीडियो में कपिल की मम्‍मी ने पंजाबी गाने पर थिरकने की भी कोशिश की है. इस वीडियो में हाल ही में दादी बनी कपिल की मम्‍मी अपना जन्‍मदिन मनाते हुए दिख रही हैं. वीडियो में अपनी बिटियो को अपनी गोद में लेकर केक खाते कपिल शर्मा को भी जरूर देखें.

  सेना के जवानों से बदसलूकी करने वाले अधिकारी को आदित्य ठाकरे ने हटाया

Check Also

चीन में कोरोना का प्रकोप घटा, कोरिया, ईरान, इटली, लेबनान में संक्रमण फैलने से WHO चिंतित

पेइचिंग . चीन में शनिवार को कोरोना वायरस के नए मामलों में गिरावट देखी गई …