जल्द होने वाली है करीना कपूर की डिलीवरी

मुंबई (Mumbai) . करीना कपूर जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं. जल्द ही उनकी डिलेवरी होने वाली है. इसी बीच एक्ट्रेस के माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता को बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में देखा गया. ऐसे में कहा जा रहा है कि ये दोनों अपनी बेटी की और उनके आने वाले बेबी की अच्छी सेहत के लिए दुआ करने के लिए चर्च आए थे.

  जेनेलिया का वीडियो खूब हो रहा वायरल, जीतेंद्र की स्टाइल में खेल रही टेनिस

माउंट मैरी चर्च के बाहर रणधीर और बबीता ब्लू आउटफिट में नजर आए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर खूब वारयल हो रही हैं. करीना की डिलीवरी डेट अब काफी नजजीक है. ऐसे में एक्ट्रेस कभी भी गुड न्यूज दे सकती है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कुछ दिनों पहले करीना के प‍िता रणधीर कपूर ने भी करीना की ड्यू डेट को लेकर चर्चा की थी.

  जॉन अब्राहम ने शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस ने पूछा किसने क्लिक की ?

उन्होंने बताया था कि 15 फरवरी के आसपास करीना की डिलीवरी हो सकती है. हाल ही में करीना की ननद और सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने करीना की डिलीवरी से जुड़ा एक हिंट दिया था. सबा ने इंस्टाग्राम पर सैफ और उनके बेटे इब्राह‍िम की एक फोटो साझा की थी. जिसे देखकर कर फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि करीना की डिलीवरी हो गई है. हालांकि इस बारें में अभी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *