Thursday , 21 January 2021

करीना के फैशन डिजाइनर ने कराया सैक्स चेंज

फेमस डिजाइनर स्वप्निल शिंदे से बने सायशा, किया खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर और सनी लियोनी जैसी बड़ी हस्तियों के फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे अचानक सुर्खियों में आ गए हैं. उनके सुर्खियों में आने वजह है उनका सेक्स चेंज करना.

transwoman

उन्होंने खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा सोशल मीडिया (Media) पर कर दिया है. अपने सोशल मीडिया (Media) पर ट्रांसजेंडर बनने का ऐलान करके स्वप्निल शिंदे ने सबको दंग कर दिया है. इतना ही नहीं अपने शारीरिक बदलाव के बाद अब स्वप्निल शिंदे ने अपना नाम भी बदल लिया है.

  भारत की गणतंत्र दिवस परेड में दिखेगा राफेल का जलवा, फ्लाईपास्ट में दुनिया देखेगी इसकी शक्ति

लड़के से लड़की बन चुके स्वप्निल शिंदे ने अपना नया नाम सायशा शिंदे रख लिया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने इस बदलाव की जानकारी दी है. जिसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है. तस्वीर में स्वप्निल बेहद खूबसूरत (Surat) लड़की की तरह नजर आ रहे हैं.

इसके साथ शेयर किए नोट में उन्होंने बताया की उन्हें अपनी लैंगिकता को लेकर बहुत बार उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है. इस नोट के कैप्शन में स्टाइलिस्ट ने अपने नाम सायशा का अर्थ समझाते हुए लिखा, सायशा का अर्थ है एक सार्थक जीवन. मेरा प्लान भी अपनी लाइफ को सार्थक बनाने का है.

  सोशल मीडिया पर प्यार हुआ तो गोवा से फ्लाइट पकड़कर पानीपत पहुंची 9वीं की छात्रा, प्रेमीयुगल ने रातभर पुल के नीचे....

इसके बाद स्वप्निल शिंदे ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी खुशी को जताते हुए यह बताया है कि कैसे लोग अब उन्हें मैम बोलकर संबोधित करेंगे. यह पढ़कर आप समझ सकते हैं कि उनके लिए यह पल कितना खास होने वाला है.

सायशा ने अपने नोट में लिखा, मैंने अपने कई साल खुद को गै मान कर बिताए, क्योंकि मैं पुरुषों के प्रति आकर्षित थी. लेकिन आज से 6 साल पहले मुझे खुद के बारे में पता चला की मैं गै नहीं, ट्रांसवुमन हूं. तब मैंने खुद इस सच को स्वीकार किया था. अब मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं की मैं गै मैन नहीं हूं, मैं एक ट्रांसवुमन हूं.

  'धाकड़' बनकर कंगना रनोत मचा रहीं क़त्ले-आम

News 2021

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *