Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

कीकू शारदा को एक कप चाय और कॉफी के लिए देने पड़े 78 हजार

कॉमेडियन कीकू शारदा को एक कप चाय और कॉफी के लिए 78,650 रुपये चुकाने पड़े. दरअसल कीकू शारदा छुट्टियां मनाने के इन दिनों बाली, इंडोनेशिया गए है. कीकू ने ट्विटर पर बिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक कैपेचीनो और एक चाय के लिए 78,650 रुपये का बिल है. मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं बाली,इंडोनेशिया में हूं. भारत के करेंसी के हिसाब से यह राशि 400 रुपये है.

  ट्रक काे ओवरटेक करते समय टैंकर-क्रूजर की आमने-सामने भिड़ंत, दंपती सहित 4 की माैत

इससे पहले भी बॉलीवुड एक्टर और मॉडल राहुल बोस को चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल में दो केले के लिए 442 रूपए चुकाने पड़े थे. राहुल ने सोशल मीडिया पर  होटल का बिल पोस्ट किया, जिसके बाद होटल की बहुत बदनामी हुई. बीतों दिनों कीकू शारदा सहित सात लोगों पर 50 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगा था लेकिन कीकू ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था.

  20 से ज्यादा युवतियों से दुष्कर्म करने वाले युवक का मोबाइल चालू, लोकेशन नहीं ढूंढ पा रही पुलिस

कीकू शारदा कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ में इन दिनों बच्चा यादव का किरदार निभा रहे हैं. कीकू का असली नाम राघवेंद्र शारदा है लेकिन वे अपने निक नेम से ज्यादा जाने जाते हैं. कीकू शारदा को धारावाहिक हातिम में उन्हें होबो के किरदार से प्रसिद्धि मिली. उन्होंने एफआईआर नामक सीरियल में भी कांस्टेबल मुलायम सिंह गुलगुल का किरदार निभाया था, जो काफी पसंद किया गया था. कॉमेडियन कीकू शारदा हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं.

  राजस्‍थान में निकाय प्रमुखों की लाॅटरी 19 को

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News