केएफसी इंडिया कोविड-19 के बावजूद भी अपने रेस्तरां नेटवर्क का करेगी विस्तार

नई दिल्ली (New Delhi) . रेडी फूड के लिए मशहूर अमेरिका की खाद्य श्रृंखला केएफसी महामारी (Epidemic) कोविड-19 (Covid-19) के प्रकोप के बावजूद भारत में अपने रेस्तरां नेटवर्क के विस्तार की योजना बना रही है. कंपनी ने अपने कारोबार में संरचनात्मक बदलाव किए हैं.

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि आगामी वर्षों में भारत उसकी वृद्धि के लिए प्रमुख बाजारों में होगा. केएफसी इंडिया ने पिछले साल कोविड-19 (Covid-19) महामारी (Epidemic) की वजह से पैदा हुई अड़चनों के बावजूद करीब 30 नए रेस्तरां खोले हैं. कंपनी इस साल भी नए आउटलेट खोलने की तैयारी कर रही है. कंपनी का कहना है कि हम ग्राहकों तक अपने ब्रांड की पहुंच बढ़ाना चाहते हैं.

  लोन दिलाने के नाम पर 96 लाख की ठगी करने वाले सात आरोपी गिरफ्तार

केएफसी इंडिया के प्रबंध निदेशक समीर मेनन ने कहा, ‘हमारी मंशा निश्चित रूप से अपने ब्रांड को बढ़ाने की है. हमारा सबसे मजबूत स्तंभ पहुंच है. हम ग्राहकों तक ऑनलाइन और ऑफलाइन अपने ब्रांड की पहुंच का विस्तार करेंगे.’ मेनन ने कहा, ‘कोविड-19 (Covid-19) महामारी (Epidemic) की वजह से पैदा हुई अड़चनों के बावजूद हमारे रेस्तरांओं की संख्या महामारी (Epidemic) के पूर्व के स्तर से अधिक है. हमारी फ्रेंचाइजी ने नए रेस्तरां खोले हैं. इस तरह रेस्तरांओं की संख्या के हिसाब से हमारा कारोबार महामारी (Epidemic) पूर्व के स्तर से बड़ा है.’ कोविड-19 (Covid-19) महामारी (Epidemic) से पहले केएफसी के रेस्तरांओं की संख्या 450 थी. इस समय देश के 130 शहरों में कंपनी के 480 रेस्तरां हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *