शुभम पंवार और खुशी पंचोली मिस्टर और मिस फार्मेसी 2019

उदयपुर. भूपाल नोबल्स विश्वविद्यालय में बी एन फार्मेसी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ युवराज सिंह सारंगदेवोत ने बताया कि फार्मेसी संकाय में बी फार्मेसी प्रथम के विद्यार्थियों के लिए बी फार्मेसी द्वितीय के विद्यार्थियों ने फ्रेशर्स पार्टी का बी एन जिम्नेजियम में भावभीना आयोजन किया. इसमे अपनी एक से बढ़कर एक रंगारंग प्रस्तुतियों से समां बांध दिया.

  उदयपुर में शनिवार को मिले 12 कोरोना मरीज

इसमें डॉ कमल सिंह राठौड़, श्री आलोक भार्गव और डॉ गजेंद्र सिंह निर्णायक थे. इस प्रोग्राम में विभिन्न चरणों मे हुई बोद्धिक और सांस्कृतिक प्रतियोगिताओ के आधार पर शुभम पंवार और खुशी पंचोली को क्रमशः मिस्टर और मिस फार्मेसी 2019 चुना गया. दीपक चौहान और कोमल मालीवाल क्रमशः  मिस्टरऔर मिस फ्रेशर रनर-अप रहे. लोकेन्द्र सिंह चुंडावत और रुचि दशोरा को मिस्टर और मिस इवनिंग के खिताब से नवाजा गया.

  विशेष रिपोर्ट: मेवाड़ ने दिखाई वन्यजीवों के पुनर्वास की अनूठी नज़ीर

मुख्य अतिथि डॉ पुष्पेंद्र सिंह नरुका थे. स्टेज संचालन का कार्य जेनया राव और शुभम बापना ने किया. कार्यक्रम मे डॉ सिद्धराज सिंह सिसोदिया, डॉ युवराज सिंह तंवर, डॉ जय सिंह वाघेला, डॉ भवानी सिंह सोनिगरा,डॉ प्रदीप गोयल,  डॉ अंशु शर्मा, डॉ प्रियदर्शिनी काम्बले, हितेश कोठारी, हर्षवर्द्धन सिंह, अरविंद सिंह, आदि मौजूद थे. फैकल्टी ऑफ फार्मेसी के अधिष्ठाता डॉ महेंद्र सिंह राणावत ने सभी विजेताओं को बधाई दी और नवांगतुक विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की.प्रतीक और ग्रुप ने जबरदस्त मेडले डांस प्रस्तुत कर सबको झूमने पे मजबूर कर दिया. रानी सोनी ने शानदार गीतों की प्रस्तुति दी.

  भूपाल नोबल्स फार्मेसी की रीनल जैन का राष्ट्रिय स्तर पर परचम

Check Also

4800 युवाओं ने एक साथ #राजस्थानी भासा ने राजस्थान री राजभाषा बणावो के साथ महाराणा प्रताप की भाषा को संवैधानिक मान्यता देने की मांग उठाई

महाराणा प्रताप की जन्म जयंती पर उनको पुष्पांजलि देने के लिए एवं जन-जन को जोड़ने …