रिलेशनशिप पर बोलीं कियारा आडवाणी- जब तक शादी नहीं हो रही मैं सिंगल हूं


-कुछ दिन पहले सिद्धार्थ के साथ कार में देखा गया था एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को

मुंबई (Mumbai) . बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत (Surat) और टैलेंटेड ऐक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी कथित रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. कियारा और सिद्धार्थ को कई मौकों पर साथ देखा गया है. इसके अलावा ये दोनों परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक ‘शेरशाह’ में भी काम कर रहे हैं. हाल में नेहा धूपिया के चैट शो में कियारा आडवाणी ने अपनी रिलेशनशिप और सिद्धार्थ के साथ डेटिंग के चर्चों पर खुलकर बात की.

  एआर रहमान ने धोनी-रैना को डेडिकेट किए लगान और रंगीला के गाने

चैट शो में कियारा आडवाणी ने कहा कि उन्हें अपने साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति को डेट करने में कोई दिक्कत नहीं है. हालांकि जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो कियारा ने कहा, जब तक मेरी शादी नहीं हो रही मैं सिंगल हूं. आगे कियारा ने कहा क्योंकि वह मैरिड नहीं हैं इसलिए वह सिंगल हैं. उन्होंने कहा कि साथ में काम करने वाले लोगों के साथ ज्यादा मुलाकात होती है और अगर वह किसी ऐक्टर को डेट करतीं या उससे शादी करतीं तो इससे उनके प्रफेशन पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा. गौरतलब है कि कियारा आडवाणी को कुछ दिन पहले सिद्धार्थ के साथ कार में देखा गया था.

  गंगूबाई काठियावड़ी में आलिया नहीं हुमा कुरैशी का डांस नंबर

इसके अलावा दोनों को साथ में डिनर डेट पर जाते हुए भी देखा गया था. चर्चा तो यहां तक है कि सिद्धार्थ और कियारा साथ में साउथ अफ्रीका की ट्रिप पर भी गए थे. अब इन दोनों की डेटिंग की बातों में कितनी सच्चाई है इस पर तो दोनों की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. इसके अलावा कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ भी जल्द रिलीज हो सकती है. कियारा कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *