राजनीतिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध, तो कांग्रेस कैसे कर रही प्रदर्शन : किरण माहेश्वरी

पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी ने कहा कि महाबंदी से छुट के संबंध में गृह विभाग के दिशा निर्देशों में सभी प्रकार के राजनीतिकसामाजिकधार्मिकखेलमनोरंजन आदि कार्यक्रमों पर पूर्ण प्रतिंबध घोषित है. प्रतिबंध के स्पष्ट आदेशो को ताक में रख कर पुरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किए. कोरोना संक्रमण रोकने के निर्देशों की खुले आम धज्जियां उड़ाई गई. इन प्रदर्शनों में राजस्थान (Rajasthan) के मंत्रियों ने भी भाग लिया.

किरण माहेश्वरी ने कहा कि इन विधि विरुद्ध प्रदर्शनों में उच्च प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सोंपे गए थे. प्रदर्शन में से अधिक व्यक्तियों के जमा नहीं होने, 6 फीट की सामाजिक दूरी रखने और मास्क पहनने आदि की पालना भी नहीं की गई थी. किन्तु प्रशासन मुक दर्शक बना रहा. राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना संक्रमण अब बढ़ रहा हैतो इसके लिए राज्य सरकार (Government) पूरी तरह से उत्तरदायी है. यदि सरकार (Government) एवं सत्ताधारी दल ही कोरोना प्रतिबंधो की खुली अवहेलना कर रहे हैं तो फिर ऐसे प्रतिबंधो का कोई अर्थ नहीं रह जाता है.

किरण माहेश्वरी ने कहा कि पुलिस (Police)प्रशासन कोरोना प्रतिबंधो लेकर जन साधारण का उत्पीड़न कर रहे है. उनके विरुद्ध शास्ति लगाई जा रही हैचालान काटे जा रहे है. वही सत्ताधारी दल कांग्रेस सार्वजनिक रुप से प्रतिबंधो का उल्लघंन कर रही है. इसे राज्य सरकार (Government) पूरा समर्थन दे रही है. प्रशासन लाचार होकर चुप बैठा है. प्रशासन का राजनीतिकरण सारी सीमाएं लांघ गया है.

यह स्पष्ट हो गया है कि राजस्थान (Rajasthan) सरकार (Government) और कांग्रेस को जनता के स्वास्थ्य की कोई चिंता नहीं है. ये अपनी राजनीतिक नोटंकियों के लिए जनता के स्वास्थ्य को दाव पर लगा रहे है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) बारबार अपील कर सभी दिशा निर्देशों की पालना का अनुरोध कर रहे है. वहींराजस्थान (Rajasthan) में खुले आम प्रतिबंधों को सरकारी प्रश्रय में तोड़ा जा रहा है.

  केरल सरकार को उसके कर्मचारी एवं PFI अध्यक्ष के बारे में अहम जानकारी दे सकता हैं ईडी

Check Also

दिल्ली या नोएडा कोर्ट में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे

नई दिल्ली (New Delhi). कानपुर (Kanpur) में आठ पुलिस (Police) कर्मियों की हत्या (Murder) के …