भाजपा कार्यालय लोक प्रशासन प्रशिक्षण का केन्द्र होगा : किरण माहेश्वरी

पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी ने भाजपा के निर्माणाधीन जिला कार्यालय की प्रगति का अवलोकन किया. उन्होंने निर्माण संवेदक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए एवं गुणवत्ता और समयबद्धता की निष्ठा के साथ पालना के लिए कहा.

किरण माहेश्वरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सजग एवं समर्पित जन सेवकों का राष्ट्र निर्माण में आहुति देने का विराट अभियान है. पूरे देश में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अभिकल्पना से जिला कार्यालयों का निर्माण किया जा रहा है. ये जिला कार्यालय कार्यकर्ताओं को लोक प्रशासन एवं आदर्श जन सेवक का प्रशिक्षण देने के केन्द्र होंगे. हमारा जिला कार्यालय इन्टरनेटवीडियो कांफ्रेसिंगआधुनिक दृश्य श्रव्य उपकरणों एवं सूचना प्रोद्योगिकी से युक्त होगा. यह मात्र पार्टी कार्यालय नहीं होकर लोक व्यवहार और संप्रेषण के शिक्षण का केन्द्र होग.

जिला कार्यालय के अवलोकन में किरण माहेश्वरी के साथ नगर मण्डल अध्यक्ष महेन्द्र टेलरसभापति सुरेश पालीवालपार्षद मोहन कुमावतएडवोकेट रालाल जाटकरण सिंह राव आइडाणा आदि उपस्थित थे.

किरण माहेश्वरी करेगी महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ आज ध्वनि सेतु से संवाद

पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी गुरूवार 28 मई को महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ ध्वनि सेतु ऑडियो ब्रिज के माध्यम से संवाद करेगी. परिसंवाद में वे आत्म निर्भर भारतकोरोना पश्चात का परिदृश्यवोकल फोर लोकर एवं देश की वर्तमान परिस्थितियों में महिलाओं की भूमिका विषयों पर चर्चा करेगी.

कोरोना जन्य महाबंदी के माह में किरण माहेश्वरी ने ध्वनि सेतुफेसबुक लाइवदृश्य श्रव्य संगोष्ठी आदि के माध्यम से पार्टी के सभी मण्डलोंमोर्चे एवं प्रकोष्ठों से सतत सम्पर्क बनाए हुए है. उन्होनें इस अवधि में विधानसभा की सभी ग्राम पंचायतों का भ्रमण कर जनसमस्याओं का यथार्थ धरातल पर आकलन किया है. इसी क्रम मेें वे गुरूवार को महिला कार्यकर्ताओं से परिचर्चा और संवाद करेगी.

  प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के संबंध में निर्देश जारी

Check Also

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के संबंध में निर्देश जारी

उदयपुर (Udaipur). प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना खरीफ 2020 एवं रबी 2020-21 के क्रियान्वयन के संबंध …