Wednesday , 14 April 2021

14वें आईपीएल से पहले कोहली और डीविलियर्स में ‘बहस’, पडिक्कल भी मैदान में आए

नई दिल्ली (New Delhi) ( ). इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) के 14वें सीजन की शुरुआत होने में अभी कुछ दिन शेष हैं. इंग्लैंड श्रंखला खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फोकस अब आईपीएल (Indian Premier League) पर है. उन्होंने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Bangalore) के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आराम का कोई भी दिन नहीं. आज से सिर्फ स्पीड की बात. वीडियो में कोहली ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली के इस वीडियो पर उनके साथी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने कमेंट किया.डीविलियर्स ने कोहली की तारीफ की. उन्होंने कोहली को टैग करते हुए लिखा कि जल्द मैं भी टीम से जुड़ने वाला हूं. एबी डीविलियर्स के कमेंट पर कोहली ने जवाब दिया.

  धोनी बन गए प्रोड्यूसर, बना रहे एनिमेटेड जासूस आधारित सीरीज कैप्टन 7

कोहली ने साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर को जवाब देते हुए लिखा कि उम्मीद है कि आज भी आपकी रनिंग उतनी ही तेज होगी. कोहली और डीविलियर्स की बातचीत का सिलसिला चलता रहा. दोनों में कोई पीछे हटने को तैयार नहीं था. अब बारी डीविलियर्स की थी.

डीविलियर्स ने ट्वीट किया कि कल रेस लगाते हैं. देखतें हैं कौन तेज दौड़ता है. कोहली और डिविलियर्स के बीच हो रही बातचीत में आरसीबी के देवदत्त पडिक्कल भी जुड़ गए. उन्होंने दोनों स्टार खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करने की इच्छा जताई.

  IPL के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की भी तैयारी, BCCI का शानदार प्लान

कोहली और डीविलियर्स के बीच रेस को लेकर जारी बातचीत से फैन्स में भी जोश बढ़ गया. वे ये जानने की कोशिश करने लगे कि दोनों स्टार्स के बीच रेस कब होगी. हालांकि कोहली और एबीडी ने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं कराया. दोनों ने रेस में हिस्सा तो लिया लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी रहा.

  कोलकाता नाइट राइडर्स ने बनाए 187 रन

कोहली ने मंगलवार (Tuesday) को ट्विटर पर एक और वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह, डीविलियर्स और पडिक्कल दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो से ये भी साफ हो गया कि कोहली और डीविलियर्स किस चीज को लेकर बात कर रहे थे. ये बातचीत आरसीबी की ऑफिशियल किट पार्टनर पुमा क्रिकेट के प्रमोशन का हिस्सा थी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *