नीलामी की रकम सुनकर भावुक हुए कृष्णप्पा और उनके परिजन


अहमदाबाद (Ahmedabad) . आईपीएल (Indian Premier League) नीलामी में 9.25 करोड़ रुपए में खरीदे जाने वाले नेट गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम ने कहा है कि वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पा रहे थे. यहां तक कि उनके माता-पिता और पत्नी की आंखों में भी आंसू आ गये थे. गौतम ने अभी तक एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. इस तरह से वह सबसे महंगे बिकने वाले ‘अनकैप्ड’ (जिसने अंतरराष्ट्रीय मैच न खेला हो) खिलाड़ी बन गए हैं.

  मियामी ओपन में नहीं खेलेंगे फेडरर

इससे पहले क्रुणाल पंड्या को 2018 में मुंबई (Mumbai) इंडियन्स ने 8.8 करोड़ रुपए में खरीदा था. इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में नेट गेंदबाज के रूप में शामिल रहे गौतम ने कहा, ‘यह तनावपूर्ण था. टीवी देखते हुए मैं बेहद बैचेन था.’ उन्होंने कहा, ‘मैं अहमदाबाद (Ahmedabad) पहुंचा और मैंने अभी टीवी खोला ही था कि मेरा नाम आ गया. मिनट दर मिनट भावनाएं बदल रही थी. तभी रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने मेरा दरवाजा खटखटाया और उन्होंने मुझे गले लगा लिया और पार्टी देने को कहा.’

  टोक्यो ओलंपिक टॉर्च रिले के लिए स्वास्थ्य प्रोटोकॉल घोषित

गौतम का आधार मूल्य केवल 20 लाख रुपए था. उन्हें लेने के लिए कोलकाता (Kolkata) नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बोली चली जबकि चेन्नई (Chennai) सुपरकिंग्स बाद में इसमें शामिल हुआ. कर्नाटक (Karnataka) के इस 32 वर्षीय आलराउंडर का आईपीएल (Indian Premier League) में अच्छा रिकार्ड नहीं है. उन्होंने 2018 के बाद तीन सत्र में 24 मैच खेले और 186 रन बनाने के साथ 13 विकेट लिए. वह 2018 और 2019 में राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स की तरफ से खेले जबकि 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब (Punjab) (अब पंजाब (Punjab) किंग्स) का हिस्सा थे जिसके लिए उन्हें केवल 2 मैच खेलने का मौका मिला था.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *