लैपटॉप Redmibook pro 15 जल्द होगा लॉन्च, 25 फरवरी को उठाया जा सकता है परदा


नई दिल्ली (New Delhi) . चाइनीज कंपनी शाओमी जल्द ही रेडमी ब्रैंड के पहले लैपटॉप को लांच करने वाली है. बताया जा रहा है कि आगामी 25 फरवरी को चीन में रेडमी के40 सीरीज मोबाइल्स लॉन्च के मौके पर रेडमी के लैपटॉप रेडमी बुक प्रो 15 सीरीज से भी पर्दा उठाया जा सकता है. फिलहाल सोशल मीडिया (Media) साइट वैबो पर रेडमी बुक लैपटॉप का ऑफिशल पेज लाइव कर दिया गया है, जिसमें उसके डिजाइन के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशंस डीटेल के बारे में भी पता चल गया है.

  लर्निंग फ्रॉम होम: सैमसंग टैब्स ने प्री-प्राइमरी बच्चों के लिए पढ़ाई बनाई और भी मजेदार

माना जा रहा है कि रेडमीबुक सीरीज में रेडमी बुक प्रो 15 और रेडमी बुक प्रो 15 एस जैसे लैपटॉप लॉन्च किए जा सकते हैं. रेडमी बुक प्रो 15 के डिजाइन की बात करें तो इसमें एंगुलर अल्यूमिनियम बॉडी के साथ थीन बेझेल डिस्प्ले हो सकता है. इसमें यूएसबी टाइप-सी और एचडीएमआई कनेक्टर के साथ ही बड़ा ट्रैकपैड देखने को मिलेगा. रेडमी बुक प्रो को 14 और 15 इंच स्क्रीन साइज में लॉन्च किया जा सकता है और इसमें 11वी जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर और एन‎विडीया गेफोर्स एमएक्स450 ग्राफिक्स कार्ड लगा होगा.

  सैमसंग गैलेक्सी टैब भारत में एनीमिया को पूरी तरह खत्म करने के लिए कैसे कर रहे हैं हेल्थक्यूब की मदद

रेडमी बुक प्रो 15 की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसे 8जीबी और 16जीबी रैम के साथ ही 512 जीबी और 1टीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है. रेडमीबुक प्रो की बाकी खूबियों के बारे में अगले हफ्ते पता चल जाएगा और फिर इस लैपटॉप के लॉन्च डेट की जानकारी भी सार्वजनिक कर दी जाएगी. आपको बता दूं कि फिलहाल शाओमी के एमआई ब्रैंड के लैपटॉप की भारत में खूब बिक्री होती है और इसे किफायती दाम में अच्छे फीचर्स के साथ स्टूडेंट्स और प्रफेशनल्स के लिए लॉन्च किया गया है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *