Sunday , 28 February 2021

लता मंगेशकर ने दादा रौशन लाला को याद कर की ऋतिक रोशन के काम की तारीफ


-ऋतिक बोले, इन शब्दों के लिए बहुत बहुत शुक्रिया लताजी, आपने मेरा मान बढ़ा दिया है!

मुंबई (Mumbai) . अपने अभिनय तथा स्टंट से कई बार हालीबुड अभिनेताओं को भी मात करने वाले एक्टर ऋतिक रोशन को बॉलीवुड (Bollywood) में 20 साल हो गए हैं. उन्हें उनके लुक्स के लिए भी फैंसे से खासी तारीफ मिलती है. अब भारत रत्न और महान गायिका लता मंगेशकर ने भी सोशल मीडिया (Media) पर ऋतिक रोशन के काम की जमकर तारीफ की है.

लताजी ने ट्वीट में लिखा है- नमस्कार ऋतिक. आपका काम मुझे बहुत अच्छा लगता है, आपके परिवार को मैं हमेशा अपना परिवार समझती हूं. मैं हर साल रोशन जी की जयंती और पुण्यतिथि पर उनके बारे में लिखती हूं. वो सच में एक बहुत बड़े संगीतकार थे. लता मंगेशकर ने एक ही ट्वीट में ऋतिक और उनके दादा रोशन लाल नागरथ की तारीफ की है. ऐसे में ये ट्वीट देख ऋतिक रोशन भी खासा इमोशनल हो गए. ऋतिक ने शुक्रिया करते हुए लिखा- इन मीठे शब्दों के लिए, बहुत बहुत शुक्रिया लताजी. आपने यह कहकर मेरा मान बढ़ा दिया है.

  अपने नाम का कैप पहने नजर आई सनी लियोनी

मालूम हो कि 14 जुलाई को रोशन लाल नागरथ की जन्म जयंति थी. उस मौके पर लता मंगेशकर ने उनकी याद में उनका फेवरेट गाना ‘रहे ना रहें’ सोशल मीडिया (Media) पर शेयर किया था. उन्होंने रोशन लाल को एक महान संगीतकार बताया था और उनके साथ अपने काम को याद किया था. उस पोस्ट पर ऋतिक ने रिएक्ट करते हुए लिखा था- पूरे परिवार की तरफ से इस पोस्ट के लिए आपका शुक्रिया. ये मेरा भी दादाजी का फेवरेट गाना है. सोशल मीडिया (Media) पर ऋतिक और लता मंगेशकर की ये बातचीत सभी को खूब पसंद आई और सोशल मीडिया (Media) पर लंबे समय तक ट्रेंड करती रही. कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर ने अमिताभ बच्चन को भी जल्द स्वस्थ होने का आशीर्वाद दिया था. उन्होंने विश्वास जताया था कि वे कोरोना को हराकर जल्द घर लौटेंगे.

Please share this news