Thursday , 25 February 2021

फैमिली मैन-2 की रिलीज टलने पर मनोज बाजपेयी बोले धमाके के साथ आएंगे

मुंबई (Mumbai) . अभिनेता मनोज बाजपेयी के आने वाली वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन की प्रतीक्षा प्रशंसक बेसब्री से कर रहे थे, लेकिन यह सीरीज फिलहाल कुछ समय के लिए पचड़े में फंस गई है. पहले सीजन के शानदार परफॉर्मेंस के बाद से ही सभी को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है. हालांकि, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम के विवादों में फंसे होने के चलते माना जा रहा है कि यह शो देखने के लिए प्रशंसकों को लम्बा इंतजार करना पड़ेगा.

द फैमिली मैन-2 स्थगित होने की खबर से प्रशंसकों के साथ-साथ सीरीज के अभिनेता भी निराश हैं. हालांकि, इस सीरीज के हीरो मनोज बाजपेयी अभी भी पॉजिटिव साइड की तरफ देख रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने अपनी वेब सीरीज के टलने की खबर की पुष्टि कर दी हैं. मनोज ने कहा इस सीरीज के अभिनेता के तौर मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई है कि यह पोस्टपोन क्यों हुई. मैं अमेजन के निर्णय पर यकीन करता हूं. इसका जो भी कारण है.

  4 जून को रिलीज होगी फिल्म '83' रणवीर सिंह और दीपिका की है यह फिल्म

मुझे लगता है कि भारत में अमेजन को बहुत समझदार और जिम्मेदार लोग रिप्रेजेंट करते हैं और उन्हें पता है कि हमारे शो के लिए क्या अच्छा है. हम उनपर यकीन करते हैं. मैं बस यही कहूंगा जब भी आएंगे धमाके लेकर, धमाके के साथ आएंगे. उल्लेखनीय है कि खबर आई थी कि वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 की रिलीज को पोस्टपोन किया जा सकता है. इसकी वजह अमेजन की सीरीज तांडव और मिर्जापुर को लेकर चल रहा बवाल है. अमेजन प्राइम पर रिलीज हुईं इन सीरीज के खिलाफ समाज के एक वर्ग ने खुलकर बोला है. इन दोनों सीरीज पर केस भी दर्ज हुए हैं और राजनीति भी चरम पर चल रही है.

  "लाल सिंह चड्ढा" कारगिल में शूट करेंगे आमिर

द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज को 12 फरवरी को रिलीज होनी थी. इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है. मालूम हो कि द फैमिली मैन का पहला पार्ट काफी सफल रहा था. मनोज बाजपेयी के शानदार अभिनय ने और कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स ने इस सीरीज का मजा दोगुना (guna) किया था. जिस मोड़ पर पहला सीजन खत्म किया गया था, उसी को देख साफ हो चुका था कि दूसरा सीजन जरूर आएगा और आगे की कहानी बताई जाएगी. दूसरे सीजन का इंतजार फैंस को बेसब्री से था.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *