मैक्सवेल दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल


कैनबरा. आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए आक्रामक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वापसी हुई है. मैक्सवेल को एकदिवसीय और टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है. वहीं मैक्सवेल ने मानसिक सेहत ठीक नहीं होने के कारण पिछले साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान खेल से ब्रेक लिया था. इसके बाद भारत दौरे के लिए भी वह उपलब्ध नहीं थे.

  न्यूज़ीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी नेविटोरी को पीछे छोड़ा

तब उनकी जगह मार्नस लाबुशाने को शामिल किया गया था. मैक्सवेल के बीबीएल टीम साथी मार्कस स्टॉईनिस को टीम में जगह नहीं मिली है. स्टॉईनिस ने बीबीएल में पिछले महीने 79 गेंदों पर 147 रनों की नाबाद पारी खेली थी. ऑस्ट्रेलिया को 21 फरवरी से जोहानिसबर्ग में तीन मैचों की एकदिवसीय और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है.च मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, जे. रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा.

  पीएसएल- हम भारत को पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते है पाक प्रशंसक

टी-20 टीम: आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मि

एकदिवसीय टीम: आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, मिच मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा.

Check Also

पीएसएल- हम भारत को पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते है पाक प्रशंसक

कराची. क्रिकेट मैच और वह भारत-पाकिस्तान के बीच हो तो प्रशंसकों का रोमांच दोगुना हो …