पीआईएमएस में एमबीबीएस सत्र 2019-20 के नये छात्रों का प्रवेशोत्सव मनाया

उदयपुर. पेसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआ ), उमरड़ा में बुधवार को एमबीबीएस सत्र 2019-20 के नये छात्रों का प्रवेशोत्सव मनाया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पीआ के चेयरमेन आशीष अग्रवाल एवं एग्जेक्यूटिव डायरेक्टर शीतल अग्रवाल थे.

आशीष अग्रवाल ने कहा कि यह संस्थान छात्रों के मेडिकल शिक्षण में अधुनातन अध्ययन एवं आवश्यक सुविधाओं से परिपूर्ण है. छात्रों के सम्यक् प्रकारेण उन्नयन एवं विकास संबंधी सभी सुविधाएं यहां उपलब्ध हैं. अध्यापन के लिए तीन-चार दशकों के निष्णात शिक्षकों से छात्रों को हर संभव ज्ञानार्जन उपलब्ध रहेगा. यहां पर बेस्ट फेकल्टी, आधुनिक एक्यूपमेन्ट और क्वालिटी एजुकेशन उपलब्ध रहेगी. शीतल अग्रवाल ने नये छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की.

  पति गया था खेत में सिंचाई करने और पीछे से विवाहिता से दुष्कर्म

प्रिंसिपल डॉ. बी. एल. कुम्हार ने कहा कि अच्छा डाक्टर बनने के लिए अच्छा इंसान बनना जरूरी है. अच्छा इंसान ही मरीजों की तकलीफों को समझ सकता है और जो मरीजों की तकलीफों को समझ गया, वह अच्छा डाक्टर बन जायेगा. वाइस चांसलर डॉ. इन्द्रजीत सिंघवी ने कहा कि प्रेक्टिकल किये बिना किसी चीज को नहीं सीखा जा सकता है. इस अवसर पर मेडिकल सुप्रीडेंट डॉ. चन्दा माथुर, मेडिकल डायरेक्टर डॉ. एस. के. गौतम ने कहा कि नये छात्र अपने अध्ययन द्वारा न केवल अपने परिजन, समाज में ही प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे अपितु विश्वविद्यालय का भी नाम रोशन करेंगे.

  हजरत निजामुद्दीन से चित्तौड़गढ़-उदयपुर आने वाली मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन आज से 29 फरवरी तक रद्द रहेगी

Check Also

गोदाम से 1668 किलो चंदन जब्त, एक गिरफ्तार बरामद चंदन की कीमत करीब 13 लाख रूपये

उदयपुर. शहर की धानमण्डी और स्पेशल टीम ने धानमण्डी क्षेत्र में स्थित एक गोदाम में …