मीडिया केजरीवाल को जिताने के लिए लामबंद, लेकिन दिल्ली की जनता हमारे साथ : अमित शाह


नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के दिल्ली में ‘जीत की गूंज’ के नाम से अभियान की शुरुआत के मौके पर अमित शाह ने कहा कि ”2020 की लड़ाई में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि ”जब बीजेपी का समर्थन करते हो तो, देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का समर्थन करते हो, पांच ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का समर्थन करते हो, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता मोदी जी का समर्थन करते हो.”

अमित शाह ने दिल्ली सरकार पर कहा कि ”यहां झूठ की सरकार चल रही है. दिल्ली में विकास के नाम पर, CAA के नाम पर युवाओ को भड़काने का झूठ है. पूरा मीडिया केजरीवाल को जिताने के लिए लामबंद है. लेकिन दिल्ली की जनता हमारे साथ है.अगर भरोसा न हो तो काउंटिंग के दिन देख लेना विजय अर्जुन की होगी. केजरीवाल को जिताने के लिए एक मीडिया, एनजीओ, जेएनयू वाले लगे हैं. बनारस में हारे, हरियाणा में हारे, पंजाब में हारे, एमसीडी में हारे और लोकसभा चुनाव में सूपड़ा साफ हुआ. केजरीवाल दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे हैं. मैं कुछ बोलता हूं तो तुरंत ट्वीट कर देते हैं. दिल्ली की जनता का कम, मेरा नाम ज्यादा लेने लगे हैं केजरीवाल.”

  एसोचैम ने कहा, भारतीय उद्योग और व्यापार जगत कोरोना वारस से उत्पन्न स्थिति से निपटने को तैयार

अमित शाह ने कहा कि ”सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा देश की सुरक्षा का है. मोदी जी ने संसद में एक के बाद एक बिल पास किए. कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने की इच्छा सबकी थी, किसी की हिम्मत नहीं थी 370 खत्म कर सके क्योंकि वे वोट बैंक से डरते हैं. मोदी जी ने 350 और 35 ए को खत्म कर दिया. कल 26 जनवरी है हमारा तिरंगा कश्मीर के आसमान में लहराएगा. राहुल बाबा ने कहा कि 370 न हटाओ. राहुल बाबा, ममता, अखिलेश ने ट्रिपल तलाक का विरोध किया.”

  चीन में कोरोना का प्रकोप घटा, कोरिया, ईरान, इटली, लेबनान में संक्रमण फैलने से WHO चिंतित

उन्होंने कहा कि ”550 साल से श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने की इच्छा रखते थे. तारीख पर तारीख हुई और कपिल सिब्बल खड़े हो जाते थे. कपिल सिब्बल के पेट में क्या दर्द है? चार महीने के अंदर आसामन को छूने वाला भव्य राम मंदिर बनेगा. पहले सैनिकों का गला काट लेते थे लेकिन ‘मौनी बाबा’ कुछ नहीं बोलते थे. पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया. केजरीवाल जी क्यों सबूत मांग रहे हो, पाकिस्तान का टीवी देख लो छातियां पीट रहे हैं.”

  Hyundai i20 आ सकती हैं माइल्ड-हाइब्रिड इंजन के साथ

अमित शाह ने कहा कि ”सिटीजनशिप अमेंडमेंट नागरिकता लेने नहीं देने के लिए है. लाखों, करोड़ों प्रताड़ित लोगों को नागरिकता देना चाहते हैं मोदी जी. केजरीवाल जी अगर आपका स्टैंड ये है कि भाजपा वाले पाकिस्तानियों को लेकर आए हैं, तो आप चुल्लूभर पानी में डूब मरो.आज एक वीडियो प्रसारित हुआ है देख लो. वोट की राजनीति से आंखों पर पट्टी बंध गई है. टुकड़े-टुकड़े गैंग, जेएनयू में नारे लगे थे भारत तेरे टुकड़े होंगे. ममता, केजरीवाल, सपा, बसपा, कांग्रेस सब टुकड़े टुकड़े हैं.केजरीवाल से परमीशन मांगी गई, केस चलाने के लिए, टुकड़े-टुकड़े को लेकर. केजरीवाल किसको बचाना चाहते हो, जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं?”

Check Also

गृहमंत्री शाह के साथ बैठक के बाद बोले केजरीवाल, सब मिलकर शांति बहाली करेंगे

नई दिल्ली . उत्तर पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा के बीच अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार …