बिजली कंट्रोल रूम में एक्सईएन और एसएसओ में हाथापाई, तानी बंदूक

वाराणसी (Varanasi) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) के कज्जाकपुरा स्थित बिजली कंट्रोल रूम परिसर में अधिशासी अभियंता-अष्टम और उपकेंद्र परिचालक (एसएसओ) के बीच जमकर हाथापाई हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच आलमारी बाहर निकालने को लेकर बीते विवाद हुआ था. इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई. एसएसओ का आरोप है कि घटना के दौरान अधिशासी अभियंता ने उनपर बंदूक तान दी.

  नाबालिग प्रेमी ने छात्रा को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

हालांकि अधिशासी अभियंता ने बंदूक तानने और मारपीट से इनकार किया. बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची आदमपुर थाने की पुलिस (Police) ने मामला शांत कराया.रिपोर्ट के मुताबिक घटना की जानकारी लगने के बाद वेसू-द्वितीय के अधीक्षण अभियंता दीपक अग्रवाल ने एसएसओ के खिलाफ विभागीय कार्रवाई तथा मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया है. हालांकि विद्युत मजदूर संघ ने एसएसओ के खिलाफ कार्रवाई करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. मामले में एसएसओ से स्पष्टिकरण भी मांगा गया है.

  लोगों मे चर्चा का विषय है यह सवाल कि मेंटेना के भुगतान में किस किस का हुआ भला

जानकारी के मुताबिक कज्जाकपुरा में अधिशासी अभियंता-तृतीय और अष्टम का कार्यालय है. अधिशासी अभियंता-अष्टम अरविंद यादव के निर्देश पर कुछ दिन पहले जरूरी कागज से भरी दो आलमारी कंट्रोल रूम में रखी गई थीं. एसएसओ मोहम्मद आजाद ने इसका विरोध किया था. इसके बाद एसएसओ ने आलमारी बाहर निकाल दी. जानकारी मिलने पर अधिशासी अभियंता कंट्रोल रूम पहुंचे और आजाद से आलमारी बाहर निकालने का कारण पूछने लगे. इसी को लेकर दोनों में बहस के बाद हाथापाई हो गई. इस बीच अधिशासी अभियंता ने कार्यालय के सुरक्षाकर्मी की बदूंक छीनकर एसएसओ पर तानने का प्रयास किया.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *