अफसरों की रवैये से नाराज पुरुष-महिला होमगार्ड पानी की टंकी पर चढ़ की वीरूगीरी

हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में होमगार्ड अफसरों के मनमाने रवैयै से नाराज एक पुरुष और एक महिला होमगार्ड जवान फिल्म शोले के अंदाज में वीरूगीरी पर उतर आए. दोनों ने अपनी मांगों को रेलवे स्टेशन पर मौजूज पानी की टंकी पर चढ़ गए. पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों से समझाइश का प्रयास किया. साथ ही मामले की सूचना आरपीएफ पुलिस को दी.

  संकट ग्रस्त प्रजातियों की सूची में ग्रेट इंडियन बस्टर्ड

रेलवे पुलिस के अनुसार होमगार्ड जवान राकेश को होमगार्ड विभाग से बर्खास्त किया हुआ है. राकेश ने अधिकारियों पर गलत तरीके से कार्रवाई करने के आरोप लगाए हैं. होमगार्ड राकेश का कहना है कि अधिकारियों ने गलत कार्रवाई करते हुए उसे बर्खास्त किया है. ज्ञात हो कि इससे पहले जवान राकेश ने आत्महत्या की भी चेतावनी दी थी. टंकी पर चढ़े दोनों जवानों को इस हरकत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

  अंबानी सहित भारत के कई दिग्गज व्यापारियों से मिलेंगे ट्रंप, तैयारियां शुरू

जवान के साथ पानी की टंकी पर चढ़ी महिला होमगार्ड जवान राकेश के समर्थन में टंकी पर चढ़ी है या उसकी अपनी कोई मांग है इसका पता नहीं लग सका. फिलहाल जंक्शन पुलिस दोनों से समझाइश में जुटी है और टंकी जीआरपी पुलिस के क्षेत्राधिकार में होने के कारण जीआरपी पुलिस को भी सूचना दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में विहिप का दबदबा

Check Also

मीका सिंह की स्टाफ सौम्या ने की आत्महत्या

मुंबई. बॉलिवुड के सिंगर मीका सिंह के स्टूडियो में काम करने वाली सौम्या नाम की …