Sunday , 28 February 2021

मेवाड़  महिला  प्रीमियर लीग : कोनार्क नाइट राइडर्स व वंडर वॉरियर्स रहे विजेता

उदयपुर (Udaipur).  गोल्ड स्पोट्र्स व वंडर सीमेंट क्रिकेट एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में पैसिफिक स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स मैदान करणपुर में चल रही मेवाड़ महिला प्रीमियर लीग में बुधवार (Wednesday) सेे प्रारंभ हुए बी ग्रुप के मैचों में कोनार्क नाइट राइडर्स ने दमन कैपिटल को 86 रनों से तथा वंडर वॉरियर्स ने सीपीएस राइडर्स को 27 रनों से हराकर 2-2 अंक हासिल किए हैं.

  मोटेरा की पिच को लेकर बीसीसीआई पर भड़के वान

आयोजन सचिव रेणुका भारद्वाज ने बताया कि पहले मैच में कोनार्क ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीषा कुंटल के 59 गेंदों में बनाए नाबाद 83 व मंजू के 38 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरो में 169 रन बनाए. जवाब में दमन कैपिटल की टीम 83 रन ही बना सकी. नीरज भानुशाली ने सर्वाधिक 22 रन बनाए. कोनार्क की ऋतु चौहान, मनीषा कुंटल व अर्चना योगी ने 2-2 विकेट लिए. वूमेन ऑफ द मैच मनीषा को गोल्ड स्पोट्र्स के धनंजय सोनी ने पुरस्कार प्रदान किया.

  हफीज ने पीसीबी अनुबंध ठुकराया

उन्होंने बताया कि दूसरे मैच में वंडर वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कविता लखानी के 51 व बबीता के 44 रनों की मदद से 2 विकेट खोकर 166 रन बनाए. जवाब में सीपीएस राइडर्स की टीम 139 रन ही बना सकी. उसकी तरफ से रक्षा गुप्ता व मीमांसा ने 30-30 रनों का योगदान दिया. वंडर की काजल जादोन व अदिति चौहान ने 2-2 विकेट लिए. वूमेन ऑफ द मैच बबीता को नीरजा मोदी स्कूल की प्रबंधक साक्षी सोजतिया ने पुरस्कार प्रदान किया.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *