भारत में 19 मार्च को लांच होगा माइक्रोमैक्स इन-1 स्मार्टफोन

नई दिल्ली (New Delhi) . माइक्रोमैक्स भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. यह फोन माइक्रोमैक्स इन-1 होगा, जिसे 19 मार्च को लॉन्च करने की तैयारी है. माइक्रोमैक्स की भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वापसी के बाद से यह कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा. इससे पहले कंपनी ने इन-1बी और इन नोट-1 स्मार्टफोन्स लॉन्च किया था. माइक्रोमैक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है कि माइक्रोमैक्स इन-1 को भारत में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. फोन को लॉन्च करने के लिए एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन किया जाएगा, जिसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन भी कंपनी के पुराने स्मार्टफोन्स की ही तरह बजट रेंज वाला होगा.

  पहली तिमाही जीडीपी में आ सकती है 12 फीसदी गिरावट

आपको बता दें माइक्रोमैक्स इन नोट-1 को भारत में 10,999 रुपए की शुरुआती कीमत और माइक्रोमैक्स इन-1बी को 6,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. ऐसे में नए स्मार्टफोन की भी बजट रेंज में ही होने की उम्मीद है. फिलहाल नए फोन के बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है. यह भी मुमकिन है कि यह अपकमिंग फोन कोई नया 5जी फोन हो. क्योंकि, पिछले महीने की शुरुआत में को-फाउंडर राहुल शर्मा ने एक वीडियो में बताया था कि उनकी कंपनी एक नए 5जी फोन पर काम कर रही है.

  मजबूती के साथ खुले बाजार

माइक्रोमैक्स इन1 को एंट्री लेवल मीडिया (Media) टेक डायमेंसिटी प्रोसेसर या क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके लिए टीजर्स जारी किए जाएं. इससे भी पहले माइक्रोमैक्स ने यह पुष्टि की थी कि कंपनी एक नए फोन पर काम कर रही है, जिसमें 6जीबी रैम, हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी. साथ ही इसमें नेटफ्लिक्स जैसे ऐप्स में एचडी वीडियो प्लेबैक के लिए वाइडवाइन एल1 सपोर्ट दिया जाएगा.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *