माइक्रोमैक्स लांच करेगी एक और धांसू स्मार्टफोन, चाइनीज काउंटरपार्ट को टक्कर देने की कोशिश


नई दिल्ली (New Delhi) . स्वदेशी कंपनी माइक्रोमैक्स जल्द ही एक और फोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे हाल ही में बीआईएस सर्टिफीकेशन पर माइक्रोमैक्स इन ई 7748 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है. माना जा रहा है कि यह मोबाइल माइक्रोमैक्स इन 1बी और माइक्रोमैक्स इन नोट 1 का सक्सेसर होगा. माइक्रोमैक्स इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में माइक्रोमैक्स इन सीरीज के मोबाइल्स से शानदार कमबैक करने के बाद अब अपने चाइनीज काउंटरपार्ट को टक्कर देने की कोशिश में लग गई है.

  गैलेक्सी एस22 सीरीज में दिया जा सकता ट्रिपल रियर लेंस - इसका प्राइमरी सेंसर होगा50 मेगापिक्सल का

पिछले महीने माइक्रोमैक्स ने एंट्री लेवल और बजट सेगमेंट में दो धांसू फोन लॉन्च किए थे, जिसकी पहले सेल में बंपर बिक्री हुई है. अब माइक्रोमैक्स अपने स्मार्टफोन रेंज का विस्तार करने की कोशिश में है. हाल ही में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने बताया था कि कंपनी एक और नए फोन लॉन्च पर काम कर रही है. पॉप्युलर लीकस्टेर मुकुल शर्मा ने बताया है कि माइक्रोमैक्स इन नोट 1 को मॉडल नंबर ई7746 के साथ देखा गया था और अब ई778 मॉडल नंबर के साथ नया फोन आने वाला है. हालांकि, माइक्रोमैक्स के इस अपकमिंग फोन के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं गया है. आपको बता दें कि पिछले महीने माइक्रोमैक्स ने माइक्रोमैक्स इन 1बी और माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के 4 वेरियंट्स लॉन्च किए थे, जिनमें माइक्रोमैक्स इन 1बी के 2जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज को 6,999 रुपये और 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

  सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश होगा 11 को -कंपनी को उम्मीद, आते ही छा जाएगा बाजार में

वहीं बजट सेगमेंट में माइक्रोमैक्स इन 1 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 10,999 रुपये और 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 12,499 रुपये में लॉन्च किया गया था. दोनों फोन पहली सेल में कुछ ही घंटों में बिक गए. माइक्रोमैक्स के अधिकारियों से तरफ से जो बातें मीडिया (Media) में चल रही हैं, उसके मुताबिक, माइक्रोमैक्स इन सीरीज के नए फोन को हाई रिफ्रेश रेट, 6जीबी रैम और कई धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *