Saturday , 27 February 2021

मोदी-शाह के गुजरात ने फिर साबित किया-गुजरात भाजपा का गढ़ है : रूपाणी

अहमदाबाद (Ahmedabad) . गुजरात (Gujarat) के 6 नगर निगमों में शानदार जीत के बाद मुख्यमंत्री (Chief Minister) विजय रूपाणी ने ट्वीट कर महानगरों के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने भाजपा पर जो भरोसा किया है, वह व्यवर्थ नहीं जाएगा. साथ ही रूपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गुजरात (Gujarat) ने फिर एक बार साबित कर दिया है कि गुजरात (Gujarat) भाजपा का गढ़ है.

  हमारी सरकार किसानों की आय दोगुना करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही : पीएम मोदी

6 नगर निगमों में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा शुरू की गई विकास की राजनीति की विजय है. आनेवाले दिनों में नगर निगम के विकास में भाजपा सरकार को कसर नहीं छोड़ेगी. नगर निगमों के विकास की जिम्मेदारी जनता ने भाजपा को सौंप रखी है, जिसे वह अब तक बखूबी निभाती आई है और आगे भी निभाती रहेगी. मुख्यमंत्री (Chief Minister) विजय रूपाणी ने कहा कि वर्षों से नगर निगमों में भाजपा को सत्ता की जिम्मेदारी सौंप कर गुजरात (Gujarat) की जनता ने सत्ता विरोधी लहर शब्द गुजरात (Gujarat) पर लागू नहीं होता है, इसका अध्ययन करने का राजनीतिक विश्लेषकों को संदेश दिया है.

  तीसरे दिन कोरोना के 16 हजार से अधिक केस, 113 संक्रमितों ने जान गंवाई

मतगणना से पहले विजय रूपाणी ने कल ही ट्वीट कर कहा था कि “दिशाहीन और नेतृत्वहीन कांग्रेस इस बार महानगर पालिका चुनावों की स्पर्धा में थी ही नहीं. 6 नगर निगमों के चुनाव में नीरस मतदान से स्पष्ट है कि कांग्रेस को बाहर करने के लिए मतदाता अपने घरों से बाहर नहीं निकले. भाजपा द्वारा किए किए गए जनहित कार्य और पारदर्शी सुशासन के प्रति मतदाताओं ने जबर्दस्त उत्साह दिखाया. रूपाणी ने कहा था कि मंगलवार (Tuesday) को मतगणना के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *