भारत में बजट दाम वाले ग्राहकों के लिए कैप्री प्लस ला रही मोटोरोला

नई दिल्ली (New Delhi) . मोटोरोला पिछले काफी समय से मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट पर फोकस कर रही है. कंपनी लगातार मोटो जी और वन सीरीज में उन फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लांच कर रही है जिनकी तलाश बजट दाम वाले ग्राहकों को है. खबरों के मुताबिक, कंपनी कैप्री मॉनिकर वाली एक नई लाइनअप पर काम कर रही है. इस सीरीज में मोटो कैप्री और मोटोरोला कैप्री प्लस दो वेरियंट पेश किए जाएंगे. ऐसा लगता है कि भारतीय बाजार में मोटोरोला कैप्री प्लस लांच किया जाएगा.

  ऐमजॉन पर होगी वन प्लस 9 सीरीज की सेल, लाइव हुई माइक्रोसाइट

इस हैंडसेट को बीआईएस सर्टिफिकेशन मिल गया है. मोटोरोला कैप्री प्लस को भारत में बीआईएस (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स) पर लिस्ट कर दिया गया है. मोबाइल ऑथेंटिकेशन प्लैटफॉर्म पर हैंडसेट को मॉडल नंबर एक्सटी 2129-2 के साथ लिस्ट किया गया है. गौर करने वाली बात है कि मोटोरोला कैप्री प्लस को इस मॉडल नंबर को ऑनलाइन नहीं देखा गया. डिवाइस को इससे पहले मल्टीपल मोबाइल ऑथेंटिकेशन और बेंचमार्क वेबसाइट पर देखा जा चुका है. फोन को अमेरिका में एफसीसी और थाइलैंड में एनबीटीसी सर्टिफिकेट वेबसाइट पर देखा जा चुका है.

  मोटो जी50, मोटो जी100 और मोटो हेनोइप की एंट्री जल्द, सामने आए स्पेसिफिकेशन्स

डिवाइस को दिसंबर में गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया था. मोटोरोला कैप्री प्लस की बीआईएस लिस्टिंग से किसी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का पता नहीं चला है. लेकिन पिछली लीक और लिस्टिंग से आने वाले नए मिड-रेंज मोटोरोला स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी सामने आ चुकी है. लीक के मुताबिक, मोटोरोला कैप्री प्लस में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाएगा.

  Redmi Note-10 में मिलेगा स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर, चार मार्च को लॉन्च होगा स्मार्टफोन

इसमें 6जीबी रैम दी जाएगी. इस स्मार्टफोन में 128जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और और इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट भी मिलेगा. डिवाइस में रियर पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड-कैमरा मॉड्यूल हो सकता है. फोन में इसके अलावा 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ और मैक्रो सेंसर होगा. मोटोरोला कैप्री प्लस में एचडी+ डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा. स्क्रीन पर वाटरड्रॉप नॉच दी जाएगी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *