मोटोरोला प्रीमियम डिवाइस भी लाएगी बाजार में -बहुत जल्दी मोटोरोला महंगे स्मार्टफोन लांच करेगी

नई दिल्ली (New Delhi) . मोटोरोला कंपनी ने फैसला किया है कि वह अब प्रीमियम डिवाइस भी बाजार में लाएगी. बहुत जल्दी मोटोरोला महंगे स्मार्टफोन लांच करेगी. लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला ने सोशल मीडिया (Media) पर इस बात का खुलासा किया है. सरबिया, रोमानिया, नीदरलैंड्स समेत कुछ और जगहों पर भी कंपनी ने सोशल मीडिया (Media) के माध्यम से नए स्मार्टफोन का एक टीजर लॉन्च किया है.

इस वीडियो टीचर में दिखाया गया है कि कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 प्लस चिपसेट पर आधारित होगा. कंपनी ने अपने टीचर में यह हिंट दिया है कि इस स्मार्टफोन का कैमरा जबरदस्त होने वाला है. इसके लिए टैगलाइन दी गई है- इनक्रेडिबल फोटोग्राफी एक्सपीरियंस. मोटोरोला ने हालांकि यह नहीं बताया है यह स्मार्टफोन कब तक लांच किया जाएगा, लेकिन टीजर आने के बाद एक्सपर्ट समझ रहे हैं कि इसे लांच होने में बहुत ज्यादा देरी नहीं लगेगी.यदि हम स्मार्टफोन के पिछले लीक्स देखें, तो यह स्मार्टफोन मोटो जी 200 सकता है. कुछ एक्सपर्ट इसके मोटरोला एज़ 30 अल्ट्रा अथवा मोटो एज़ एक्स होने के दावे भी कर रहे हैं.

हालांकि एज़ एक्स के लिए बताया जा रहा है कि वह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप एसओसी के साथ लॉन्च होगा. इसलिए कहा जा सकता है कि टीज़ किया गया फोन मोटो जी 200 ही हो सकता है.मोटो जी200 के लिए उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस स्क्रीन रेजोल्यूशन में होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144एचझेड हो सकता है. स्नैपड्रैगन 888+ एसओसी पहले की कन्फर्म हो चुका है और इसके साथ 8 जीबी रैम हो सकती है. समझा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. हाल ही में लीक हुई अन्य जानकारियों के आधार पर कहा जा रहा है कि इसकी स्क्रीन पर पंच-होल कटआउट डिजाइन होगा.

बैकसाइड में कैमरा टॉप-लेफ्ट साइड पर दिया गया है. फोन की दाईं तरफ वॉल्यूम और पावर की दी गई है. कैमरा की बात करें तो पहला सेंसर सैमसंग एस5‎केएचएम2 108 मेगापिक्सल हो सकता है. इसके साथ ही एक 13 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा हो सकता है. दो मेगापिक्सल का एक ओम्नीविजन डेप्थ सेंसर होगा. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का ही ओम्नीविजन ओवी16ए1क्यू कैमरा मिलने की उम्मीद है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *