Motorola भारत में जल्द लांच करेगी नया स्मार्टफोन, नए फोन में होगा 108 MP प्राइमरी कैमरा

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला जल्द ही 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है. पूर्व में खुलासा हुआ था कि कंपनी हानोएप कोडनेम का डिवाइस लाने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार डिवाइस का मॉडल नंबर एक्सटी-2135-1/2 है. इसी बीच टिप्स्टर और यूट्यूबर मुकुल शर्मा ने ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड यानी बीआईएस के डेटाबेस में एक डिवाइस को स्पॉट किया है जिसका मॉडल नंबर एक्सटी-2135-2 है.

  वनप्लस नोर्ड एन 200 5जी अमे‎रिका में लांच

बीआईएस की लिस्टिंग में मोटो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन (एक्सटी-2135-2) के फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, इस सर्टिफिकेशन से यह जरूर कन्फर्म हो गया है कि मोटो का यह फोन भारत में लॉन्च होगा. मोटोरोला के इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 732जी दिया गया है. फोन को कंपनी 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी वेरियंट में लॉन्च कर सकती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में सैमसंग के एचएम2 लेंस के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है.

  [सेहत भरा शुक्रवार] टोफू टिक्का के साथ वजन की चिंता से मुक्त होकर इस सप्ताहांत लीजिए स्वाद के चटखारे

इसके अलावा फोन के रियर में कंपनी 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दे सकती है. सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल+16 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप मिल सकता है. मुकुल शर्मा ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें एक्सटी-2147-1 और एक्सटी-2129-5 नाम के मोटोरोला फोन को भी देखा जा सकता है. एक्सटी-2129-5 हाल में भारत में लॉन्च हुए मोटो जी30 का मॉडल नंबर है. वहीं, एक्सटी-2147-1 को अमेरिका की एफसीसी ने सर्टिफाई कर दिया है, लेकिन इसके फाइनल प्रॉडक्ट के नाम के बारे में अब तक कोई जानकारी बाहर नहीं आई है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *