Thursday , 28 January 2021

कई खूबिया के साथ मोटोरोला का सस्ता 5जी स्मार्टफोन भारत में!

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला के नए फोन मोटो जी 5जी को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. इस तरह की खबरें लंबे से समय से सुनने में आ रही थी. मोटो जी 5जी को ग्लोबली 6 नवंबर को मोटो जी 9 पावर के साथ लॉन्च किया गया था. ये एक किफायती मिड-रेंज सेगमेंट 5जी फोन है. कुछ ऑनलाइन टिप्स्टर का कहना है कि मोटो जी 5जी को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. टिप्स्टर अभिषेक यादव का कहना है कि मोटो जी 5जी ने हिंट दिया है कि मोटो जी 5जी को इंडिया में जल्द लाया जाएगा.

  Vivo S7T में उपलब्ध होंगे 5 कैमरे -टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने किया दावा

इसी तरह का एक ट्वीट टेक्नो रुहेज द्वारा भी किया गया है, जिसमें हिंट दिया गया है कि रियलमी से पहले मिड-रेंज में 5जी फोन आने वाला है, और ये शियोमी का नहीं होगा. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को हाल ही में यूरोप में लॉन्च किया गया है. वहां इसे 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.कैमरे के तौर पर इस फोन में यूज़र्स को तीन रियर कैमरे मिलेंगे. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो सैमसंग के जीएम1 लेंस से लैस है. बाकी इसमें 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है.

  भारत में बजट दाम वाले ग्राहकों के लिए कैप्री प्लस ला रही मोटोरोला

सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. पावर के लिए फोन में 5000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो कि 20 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है. फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डिस्प्ले सेंटर पंच होल के साथ आता है. इसमें 60एचझेड के रिफ्रेश रेट के साथ सॉफ्टवेयर के तौर पर स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर लगा है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *