Wednesday , 14 April 2021

मौनी रॉय और सूरज नांबियार जल्द करेंगे शादी, मां ने लड़के वालों से की बात

मुंबई (Mumbai) . फिल्म और टीवी ऐक्ट्रेस मौनी रॉय लंबे समय से दुबई के एक बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं. ऐसे में खबर है ‎कि वह अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिनों पहले मौनी रॉय की मम्मी सूरज नांबियार के पैरंट्स से मिलीं. उन्होंने मौनी और सूरज नांबियार के रिश्ते की बात की. यह मुलाकात ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी और उसमें मौनी रॉय के भाई भी मौजूद थे.

बताया जाता है ‎कि मंदिरा बेदी, मौनी रॉय की अच्छी दोस्त हैं और इसलिए मुलाकात उनके घर पर की गई. अब मौनी की मां ने सूरज के घरवालों से मिलकर शादी की तारीख भी तय कर ली है. अब देखना यह होगा कि मौनी और सूरज नांबियार की शादी कब होती है. वहीं, खबर ये भी है ‎कि उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. मौनी रॉय की सूरज नांबियार से मुलाकात कोरोनावायरस के कारण किए गए लॉकडाउन (Lockdown) में हुई थी. उन दिनों मौनी रॉय दुबई में थीं और पूरा वक्त अपनी बहन, बहनोई और उनके बच्चों के साथ बिताया था. इसी दौरान मौनी और सूरज नांबियार की नजदीकियां बढ़ीं.

  सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

हालां‎कि, कुछ समय पहले मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के साथ अपना रिलेशनशिप भी इंस्टग्राम पर ऑफिशल कर दिया था. उन्होंने सूरज के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इतना ही नहीं, बाद में मौनी रॉय ने सूरज और उनकी फैमिली के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी और उसमें उन्होंने सूरज के पैरंट्स को “मॉम” और “डैड” बताकर संबोधित किया था.

  रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

बता दें ‎कि मौनी रॉय का नाम पहले गौरव चोपड़ा और “देवों के देव महादेव” स्टार मोहित रैना के साथ जुड़ा था. मौनी पहले गौरव चोपड़ा को डेट कर रही थीं. दोनों ने एक साथ टीवी शो “पति पत्नी और वो” में भी हिस्सा लिया था, लेकिन 2012 में उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद मौनी रॉय का नाम मोहित रैना के साथ भी जुड़ा. हालांकि दोनों ने बाद में इसे सिर्फ अफवाह का ही नाम दिया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *