“पतली कमरिया” में मौनी रॉय

अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही म्यूजिक वीडियो “पतली कमरिया” में नजर आने वाली हैं. इस म्यूजिक वीडियों के बारे में मौनी का कहना है ‎कि “जब मैंने पहली बार ट्रैक सुना तो मैं काफी आकर्षित हुई. भारतीय और पश्चिमी संगीत के संयोजन ने मुझे जकड़ लिया, मुझे डांसिंग बहुत पसंद है और यह गाना हर किसी को नाचने को मजबूर कर देगा.” इस वीडियो दुबई में शूट किया गया है और अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया गया है. गाने को शाजिया और पीयूष ने कोरियोग्राफ किया है. डांस ट्रैक की कंपोजिशन, लिरिक्स को तनिष्क बागची ने लिखा है. इस गाने को तनिष्क बागची, सुख-ई और परम्परा टंडन ने गाया हैं. गाना जल्द ही यूट्यूब पर लॉन्च होगा. अ‎भिनय की बात करें, तो मौनी ने “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” शो के साथ टीवी में अपनी पहचान बनाई है. इसके बाद उन्होंने “देवों के देव.. महादेव” और “नागिन” जैसे शो में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए याद की जाती हैं. वह अब बॉलीवुड (Bollywood) में व्यस्त हैं.

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

हिमांश कोहली ने कोरोना का ‎लिया दूसरा डोज

अभिनेता हिमांश कोहली ने कोरोना (Corona virus) की वैक्सीन का दूसरा डोज भी प्राप्त कर ‎लिया है. ‎हिमांश ने बीते 5 फरवरी को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. वह कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर काफी आशं‎‎कित थे. इस बारे में अभिनेता ने बताया, “मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगा कि शुरूआत में मैं हिचकिचा रहा था. इस तरह के फैसले में समय लगता है. मुझे नहीं लगता कि किसी को भी जल्दबाजी करनी चाहिए. इसलिए, मैंने अपना समय लिया और विश्वास प्राप्त किया क्योंकि मैंने इसके बारे में पढ़ना शुरू कर दिया है. वायरस बहुत है. वैसे भी, कम से कम, टीका हमें सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं, तो इसके लिए क्यों नहीं?.” बता दें ‎‎कि ‎हिमांश का दुबई में घर है और उन्होंने वहीं वैक्सीन ली.

दर्शकों को थिएटर तक लाना बड़ी बात : विजान

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने फिल्मकार दिनेश विजान को लगता है ‎कि डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स के आने से किसी निर्माता के लिए जोखिम काफी हद तक कम हो गया है. विजान ने कहा ‎कि “डिजिटल का योगदान काफी ज्यादा है, लेकिन मैं यह मानता हूं कि दर्शकों का किसी फिल्म के लिए थिएटर में जाना, फिल्म को देखना, अधिक चुनौतीपूर्ण काम है क्योंकि आपको अपने दर्शकों को थिएटर तक लाना पड़ता है ताकि वह फिल्म को देखे और इसे पसंद करे.” उन्होंने कहा ‎कि किसी फिल्म का थिएटर में रिलीज होना ही उसकी सच्ची अवधारणा है. ‎विजान बताते हैं ‎कि “यह एक बहुत ही प्रतिक्रियाशील माध्यम है, लेकिन हां डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स के आगमन से थिएटर के मुकाबले जोखिम काफी हद तक कम हुआ है. लेकिन थिएटर में किसी फिल्म के रिलीज होने की बात ही कुछ और है. यह अपने पीछे कई सारी यादें छोड़ जाती है.”

  रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

विक्की कौशल का घोड़े पर स्टंट

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता विक्की कौशल घोड़े पर खड़े होकर स्टंट करते नजर आए हैं. विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपने स्टंट की एक तस्वीर साझा की. शेयर तस्वीर में अभिनेता घोड़े की पीठ पर खड़े होकर संतुलन बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. अभिनेता ने दावा किया कि “उन्होंने फिल्म “वेलकम” में अनिल कपूर की पेंटिंग को फिर से बनाया है, जहां कपूर के किरदार मजनू भाई ने गधे को घोड़े की पीठ पर खड़ा किया था. इस तस्वीर साझा करते हुए, विक्की ने अनिल कपूर को टैग किया और लिखा, “आज सुबह मजनू भाई की पेंटिंग से बहुत प्रेरित हुआ.” इस तस्वीर को शेयर करने के बाद ‎‎विक्की ट्रोल हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, “क्या हम कम से कम एक बार जानवर के बारे में नहीं सोच सकते. एक अन्य ने लिखा, “क्या वह घोड़ा ठीक है. वहीं एक अन्य यूजर ने सुझाव देते हुए लिखा, “मुझे पूरा यकीन है कि यह घोड़े की पीठ के लिए बुरा है.

  सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

 

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *