कार चालक की सिर में गोली मारकर हत्या, शव खेत में पड़ा मिला


जयपुर. दौसा जिले के बसवा थाना इलाके में एक कार चालक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई कार चालक का शव खेत में पड़ा मिला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है. युवक की कार कुछ दूरी पर ही लावारिस हालत में खड़ी मिली है. इससे यह साफ हो गया है हत्या की वारदात लूट के इरादे से नहीं, बल्कि दूसरे कारणों से की गई है.

  जानिये घर में शंख रखने और बजाने के ये हैं ग्यारह आश्चर्यजनक लाभ

जानकारी के अनुसार वारदात बसवा थाना इलाके के झरवालो की ढाणी के समीप हुई हरियाणा के चिकानी गांव का निवासी कार चालक विष्णु कुमार पानीपत से बुकिंग लेकर के थमावली गांव में आ रहा था. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने कार चालक के सिर में गोली मारी जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद बदमाश मृतक कार चालक के शव को समीप ही खेत में पटककर फरार हो गए घटना की जानकारी मिलने के बाद बसवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस को शव के पास बाइक के टायर के निशान भी मिले हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे.

  केंद्र शासित प्रदेशों के विकास को नई ऊर्जा और गति प्रदान करेंगी: राष्ट्रपति

फिलहाल पुलिस ने मृतक विष्णु कुमार के शव को बांदीकुई अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है. पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि कार को दो दिन पहले हरियाणा से एक दंपति ने किराये पर लिया था वे उसे यहां लेकर आए थे वे यहां अपने रिश्तेदार के पास रुके थे. पुलिस को आरोपियों की बाइक बसवा स्टेशन के पास खड़ी मिली है. पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी कत्ल करने के बाद ट्रेन से बाहर निकल गए हैं. हत्या की इस वारदात में दंपत्ति के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस फिलहाल हत्या की कड़ी से कड़ी जोडऩे में जुटी है.

  वकील ने राहुल गांधी को कोर्ट के फैसलों पर राजनीति न करने की नसीहत दी

Check Also

पाक के इशारे पर कांग्रेस ने गढ़ी हिंदू आतंकवाद की थ्योरी, मुझे बनाया मोहरा : साध्वी प्रज्ञा

भोपाल. भोपाल से भाजपा की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मुंबई हमले के बाद …