लाबुशेन की बल्लेबाजी में है मेरी झलक : सचिन


मेलबर्न. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आजकल ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी (जंगल की आग से प्रभावितों के सहायतार्थ मैच के लिए आये हैं. सचिन इस मैच में रिकी पोंटिंग की टीम के कोच रहेंगे. सचिन ने इस अवसर पर कहा कि वह युवा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन में अपनी झलक देखते हैं.

  रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में पहुंची कर्नाटक, बंगाल, सौराष्ट्र और गुजरात

सचिन ने लाबुशेन की जमकर तारीफ करते हुए कहा, ‘लाबुशेन का फुटवर्क काफी शानदार है तो मुझे लगता है कि उसमें कहीं ना कहीं मेरी झलक है. उसके बारे में कुछ तो खास बात है.’ वहीं आईसीसी ने भी सचिन के इस बयान को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि यह लाबुशेन के लिए बहुत सम्मान की बात है. लाबुशेन ने अपने पदार्पण के बाद से ही काफी रन बनाये हैं और अपने देश के कई दिग्गज क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया है.

  कनेरिया ने महाशिवरात्रि का विडियो पोस्ट किया

यह सहायतार्थ मैच ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित हुए पीड़ितों की मदद के लिए के खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि रविवार को मेलबर्न में यह मैच खेला जाएगा. पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच होने वाला ये मुकाबला पहले सिडनी क्रिकेट मैदान में शनिवार को होने वाला था. ये मैच टी10 प्रारुप में होगा ओर दोनो ही टीमें दस-दस ओवर खेलेंगी.

  जब तक मोदी भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे तब तक भारत-पाक के संबंध नहीं सुधर सकते

Check Also

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में पहुंची कर्नाटक, बंगाल, सौराष्ट्र और गुजरात

मुम्बई. रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कर्नाटक, बंगाल, सौराष्ट्र और गुजरात की टीमें …