नरोत्तम मिश्रा उड़ा रहे कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां

इंदौर . प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण दिनों दिन तेज होता जा रहा है. भोपाल में 10 दिन का लॉकडाउन है इसके बावजूद नेता मानने को तैयार नहीं हैं और वे कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं.

narottam-corona

पिछले 24 घंटे में राज्य सरकार के दो मंत्री कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. हालांकि इसके बावजूद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कोरोना की गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं वो अक्सर लोगों के बीच बिना मास्क के पहुंच जाते हैं. इस दौरान वे सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखते हैं.

  त्रिपुरा में BSF के दो कर्मियों समेत 4 की कोरोना से मौत

फिलहाल कोरोना पॉजिटिव आए पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. सीएम शिवराज सिंह चौहान और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के अलावा प्रदेश के संगठन महामंत्री सुहास भगत संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी पहले से ही चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं.

  हिंदू-मुस्लिम कारीगरों ने राम मंदिर के लिए तैयार किया 2.1 टन का घंटा

इसके बावजूद गृह मंत्री और पहले स्वास्थ्य मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा कोरोना की गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. यही नहीं, वो अक्सर लोगों के बीच बिना मास्क के पहुंच जाते हैं. इस दौरान वे सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखते हैं.

मध्य प्रदेश सरकार ने मास्क ना लगाने पर जुर्माने और एफआईआर तक के निर्देश दे रखे हैं, लेकिन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा जिन पर कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी है वो खुद इसका उल्लंघन कर रहे हैं जिससे जनता में गलत संदेश जा रहा है. वहीं, कांग्रेस भी उनको जमकर निशाने पर ले रही है.

  दिन भर इंतजार करता रहा हेलिकॉप्टर, वसुंधरा गुट के 6 विधायकों का बाहर जाने से इनकार

Check Also

रूस ने आखिर तैयार किया कोरोना वैक्सीन

राष्ट्रपति पुतिन ने बताया उनकी एक बेटी को दिया गया टीका मॉस्को . कोरोना वैक्सीन …