नटराजन बेहद प्रतिभाशाली, टेस्ट क्रिकेट में भी सफल होंगे : डेविड वार्नर

नई दिल्ली (New Delhi) . डेविड वॉर्नर ने, सनराइजर्स हैदराबाद टीम के अपने साथी टी नटराजन के भारत की टेस्ट टीम में शामिल होने पर खुशी जताई है. वॉर्नर ने कहा टी नटराजन टेस्ट क्रिकेट में भी सफल हो सकते हैं. नटराजन को अगले दो टेस्ट मैचों के लिए चोटिल उमेश यादव की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया है. वॉर्नर ने कहा प्रथम श्रेणी क्रिकेट में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद सिराज की तरह नटराजन भी सफल होंगे. उन्होंने कहा कि मुझे सिराज के बारे में ठीक-ठाक जानकारी है और रणजी ट्रॉफी में उसने कितना अच्छा प्रदर्शन किया है, वह लगातार कई ओवर तक अच्छी गेंदबाजी करता है. सिराज के डेब्यू को देखते हुए मुझे उम्मीद है कि अगर टेस्ट टीम में जगह मिली तो नटराजन भी ऐसा करने में सफल रहेगा. वॉर्नर ने नटराजन की सराहना की जो आईपीएल (Indian Premier League) और राष्ट्रीय टीम का हिस्सा होने के कारण अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान मौजूद नहीं रह पाए.

  प्रदेश के नागरिकों को मिलेगी रूसी वैक्‍सीन स्‍पूतनिक

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह नटराजन के लिए शानदार इनाम है. मुझे लगता है कि यह देखते हुए कि नेट गेंदबाज बनने के लिए वह यहां आया और अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान मौजूद नहीं था और फिर उसने मुख्य टीम में जगह बनाई जो शानदार उपलब्धि है और इसके लिए उसे बधाई. यह पूछने पर कि क्या नटराजन टी20 की अपनी सफलता को टेस्ट में दोहरा सकते हैं, तो वॉर्नर ने काफी रोचक जवाब देते हुए कहा, अच्छा सवाल है, लेकिन मैं सुनिश्चित नहीं हूं.

  रिफाइनरी के पास बन रहा कोविड केयर सेंटर पूर्णता की ओर

उन्होंने कहा कि आप लोगों को उसके रणजी ट्रॉफी आंकड़ों का पता होगा और वह जब लगातार गेंदबाजी करता है तो कैसे करता है. उन्होंने कहा, मुझे पता है कि उसके पास अच्छी लाइन और लेंथ हैं लेकिन जब टेस्ट मैचों में लगातार गेंदबाजी करेगा तो क्या होगा. मैं शत प्रतिशत सुनिश्चित नहीं हूं. उल्लेखनीय है कि डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और तब से वह टीम से बाहर चल रहे थे. हालांकि तीसरे टेस्ट से पहले उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया है. संभावना है कि वह तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *