वरुण धवन को सेट पर याद आईं नताशा दलाल, वीडियो शेयर कर किया घर लौटने की खुशी का इजहार

मुंबई (Mumbai) . एक्टर वरुण धवन ने अपनी अगली ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी है और अपने इस फिल्म के चलते पूरी रात शूटिंग में व्यस्त रहे. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म की शूटिंग की जगह को दिखाया था. वह अपने फैंस के साथ खुशी जाहिर कर रहे हैं कि वह पत्नी नताशा दलाल के साथ अच्छा समय बिताएंगे. कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, ‘रेड्डी टू शूट.’ रविवार (Sunday) की सुबह वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कार में कही जाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में शानदार संगीत का आनंद उठाते हुए दिख रहे हैं.

  सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त सुरजीत सिंह राठौर बड़े पर्दे पर नजर आएगी

वह इसमें काफी थके हुए लग रहे हैं, फिर भी उनके चेहरे में एक सुकून झलक रहा है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘पत्नी के पास लौट रहा हूं.’वरुण ने 24 जनवरी को अलीबाग में एक प्राइवेट सेरेमनी में फैशन डिजाइनर नताशा के साथ शादी की थी. इसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद यह कपल अपने-अपने काम पर वापस लौट आए थे. जहां शुक्रवार (Friday) को नताशा अपने दोस्तों के साथ नजर आई थीं, वह वरुण को जिम में देखा गया था.

  कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' में बनेंगी सिख ऑफिसर, फोटो किया शेयर

लॉकडाउन (Lockdown) के बाद वरुण ने ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरू कर दी थी, जिसमें उनके अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य रोल निभा रहे हैं. खबर है कि इस फिल्म में वरुण ने एक एनआरआई का रोल निभाया है, जिसकी कुछ शूटिंग मुंबई (Mumbai) के अलावा विदेश में भी हुई है. वह इसके अलावा तीन और फिल्मों में काम कर रहे हैं, जिसमें अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी ‘भेदिया’ भी शामिल है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *